राशिफल

आज का राशि फलविवाह योग को मजबूत करें।

Share this

यदि किसी लड़की की शादी में बाधाएं आ रही हैं, तो उसे रात में तांबे के पात्र में जल भरकर भगवान विष्णु की तस्वीर के सामने रखना चाहिए। सुबह ब्राह्ममुहूर्त में चुपचाप उस पात्र को लेकर खुले आकाश में चले जाएं। इस पात्र में रखे जल से मांग भरें और पात्र को वापस भगवान के सामने रख दें। मान्यता है कि एक महीने तक ऐसा करने से विवाह के योग मजबूत हो जाते हैं।गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित है। इस दिन भगवान विष्णु की पूजा- अर्चना विशेष रूप से की जाती है। ऐसा करने से सबकी मनोकामना पूरी होने की मान्यता है। तो चलिए आपको 12 राशियों का आज का राशिफल बताते हैं, सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

मेष राशिफलपारिवारिक :- दृष्टि सेअटके हुए मामले में और अड़चनें आएंगी व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे.। बच्चे को अपनी उम्मीदों के मुताबिक़ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करें।सेहत की दृष्टि सेआपको आंखों को प्रभावित करने वाली कुछ छोटी बीमारियों से पीड़ित होने की संभावना हैं।आपने स्वयं के स्वास्थ्य का भी अधिक देखभाल करने की आवश्यकता होती है।प्यार व लव लाइफ – 8december love horoscope 2022आज आप लव लाइफ की शुरुआत कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में निराशा हो सकती है।अविवाहित शादीशुदा लाइफ के लिए कोशिश कर सकते हैं।

वृषभ राशिफल :-दृष्टि सेआज आपका दिन फेवरेबल रहेगा।आपको अपनी मेहनत का पूरा फायदा मिलेगा।कोई काम मन-मुताबिक पूरा होने पर परिवार आपसे खुश होगा।सेहत की दृष्टि सेलाइफ पार्टनर की सेहत का ख्याल रखना होगा। आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा ही सावधान रहने की जरुरत है।प्यार व लव लाइफ – 8december love horoscope 2022आज लव लाइफ में रोमांच रहने वाला है। अच्छे लव पार्टनर की तलाश पूरी कर सकते हैं। मैरिड लाइफमें खटास आ सकता है।लाइफपार्टनर के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन राशिफलपारिवारिक :- दृष्टि सेसमाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार में वाद-विवाद हो सकता है। ज्यादा बहस न करें, नहीं तो मामला बिगड़ सकता है।सेहत की दृष्टि सेआप थकान का भी अनुभव कर सकते हैं जिससे मानसिक तनाव भी हो सकता है। सेहत का ख्याल रखें।प्यार व लव लाइफ –8december love horoscope 2022आज आपका लव पार्टनर आपको कुछ अच्छा गिफ्ट दे सकता है।कुछ समय के लिए लाइफ पार्टनर से दूर रह सकते हैं। किसी घरेलू बात पर वाइफ से मनमुटाव होगा।