रिश्वत लेते 2 सरकारी कर्मचारियों का वीडियो वायरल, निलंबन की होगी कार्रवाई

Share this

सूरजपुर। सरकारी कर्मचारियों द्वारा रिश्वत लेने के कई मामले सामने आते हैं और रिश्वत लेने के कई वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर दो कर्मचारियों का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है। इन कर्मचारियों ने ग्रामीणों से उनका काम जल्द करवाने के लिए पैसों की मांग की थी। ग्रामीणों ने जब कर्मचारियों को पैसे दिए तो वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। इस वीडियो में कर्मचारियों ने पैसे लेने की बात भी कबूली है।

मिली जानकारी के अनुसार, सूरजपुर की संयुक्त कार्यालय बिल्डिंग के दो कर्मचारियों द्वारा रिश्वत ली गई है। मानचित्रकार सुरेश कुमार शुक्ला और संत कुमार राजवाड़े ने ग्रामीणों से नक्सा और सेटेलमेंट ज़ारी करने के लिए पैसों की मांग की थी।

इसके बाद जब ग्रामीणों ने जब कर्मचारियों को पैसे दिए तो वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। इसके बाद जब संत कुमार राजवाड़े से पैसे लेने की बात पूछी गई तो उन्होंने कैमरे के सामने रिश्वत लेने की बात कबूली। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, मानचित्रकार सुरेश शुक्ला कैमरा देख हाथ में रखे पैसों को छुपा रहे हैं। अब देखने वाली बात ये होगी की ग्रामीणों से रिश्वत लेने वाले कर्मचारियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है।