ज्योतिषि

Aaj Ka Rashifal: 27 नवंबर 2022 इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

Share this

आज का राशिफल, 27 नवंबर 2022: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन, दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सक…
आज तारीख है 27 नवंबर 2022दिन और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं, तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा, क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल…

आज तारीख है 27 नवंबर 2022दिन और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं, तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा, क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल…
मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

सरकारी नौकरी में समस्या का सामना करना पड़ सकता हैं, लेकिन सहकर्मियों का आपको भरपूर सहयोग मिलेगा जिससे आपको संतुष्टि होगी. निजी क्षेत्र में काम कर रहे लोग अपने लिए कोई नए क्षेत्र की खोज में रहेंगे. ऐसे समय में आप स्वयं का कुछ नया शुरू करने का भी विचार कर सकते हैं.

शुभ रंग: सफेद
शुभ अंक: 8

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

यदि अभी आपने 12वीं पास की हैं और कॉलेज में हुए हैं तो आपका विशेष ध्यान अपना करियर बनाने पर होगा. इसके लिए आप मुख्यता अपने मित्रों की बातों पर ध्यान देंगे. छोटी सी गलती से समस्या बढ़ सकती है. व्यवसाय ठीक चलेगा. मित्र व संबंधी सहायता करेंगे. आय बनी रहेगी. जोखिम न लें.

शुभ रंग: स्लेटी
शुभ अंक: 7

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

गृहस्थ जीवन में आपको अपने जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा तथा वे आपसे प्रभावित होंगे. आप अपने पार्टनर के लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करेंगे, जिससे दोनों के बीच संबंधों में और मजबूती आएगी. अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे. व्यवस्था नहीं होने से परेशानी रहेगी. व्यवसाय में कमी होगी.

शुभ रंग: केसरी
शुभ अंक: 1

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

यदि परिवार में किसी सदस्य के साथ आपका कोई मतभेद या पुराना विवाद चल रहा हैं तो वह आज के दिन सुलझ जायेगा जिस कारण परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. मन की चंचलता पर नियंत्रण रखें. कानूनी अड़चन दूर होकर स्थितिअनुकूल रहेगी जीवनसाथी पर आपसी मेहरबानी रहेगी. नौकरी में सुकून रहेगा. निवेश लाभप्रद रहेगा. कार्य बनेंगा

शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 4

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को आज के दिन अपने भविष्य को लेकर चिंता रहेगी व जीवन में किसी के आने की आशा बनी रहेगी लेकिन ऐसा न होने के कारण मन में उदासी आ सकती हैं.उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. अप्रत्याशित लाभ के योग हैं. भाग्य का साथ मिलेगा.
शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 9

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

शारीरिक रूप से आप एक दम स्वस्थ महसूस करेंगे व किसी प्रकार की समस्या नही होगी. हालांकि दमा के रोगी परेशान रह सकते है. इसलिये पहले से ही डॉक्टर के संपर्क में रहे ताकि बाद में कोई बड़ी दुविधा ना हो. नई योजना बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. सामजिक कार्य करने की इच्छा जागृत होगी. प्रतिष्ठा वृद्धि होगी. सुख के साधन जुटेंगे. नौकरी में वर्चस्व स्थापित होगा.

शुभ रंग: गुलाबी
शुभ अंक: 5

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

यदि आपके चाचा या चाची किसी दूसरे शहर में रहते हैं तो उनका आपके घर आना हो सकता है. परिवार में कोई आयोजन भी हो सकता हैं जिस कारण सभी का ध्यान उसी में लगा रहेगा. व्यापार मनोनुकूल चलेगा. अपना प्रभाव बढ़ा पाएंगे. नौकरी में अनुकूलता रहेगी. निवेश शुभ रहेगा. जोखिम व जमानत के कार्य न करें.

शुभ रंग: भूरा
शुभ अंक: 3

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

नौकरी कर रहे लोगों का अपने कार्य के प्रति सकारात्मक व्यवहार बना रहेगा तथा वे अपने काम से संतुष्ट होंगे. आपके सहकर्मी भी आपके काम से प्रसन्न होंगे तथा ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा भी हो सकती हैं. दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे. व्यवसाय में जल्दबाजी से काम न करें.

शुभ रंग: ग्रे
शुभ अंक: 2

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आप मेहनत तो बहुत करेंगे लेकिन इच्छानुसार परिणाम न मिल पाने के कारण मन उदास रहेगा. ऐसे में माता-पिता से अपनी समस्या को साँझा करे जिससे आपको उचित मार्गदर्शन मिलेगा.व्यवसाय से संतुष्टि नहीं रहेगी. पार्टनरों से मतभेद हो सकते हैं. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. जल्दबाज न करें.

शुभ रंग: महरून
शुभ अंक: 7

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

आज के दिन व्यापारिक खर्चे बढ़ जायेंगे जिससे आपको कुछ समय के लिए तनाव भी हो सकता हैं. ऐसे में कोई भी धन संबंधी निर्णय लेने से पहले अपनो से बड़ों से अवश्य विचार-विमर्श करे.बगैर मांगे किसी को सलाह न दें. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी. धनार्जन होगा.

शुभ रंग: आसमानी
शुभ अंक: 6

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

परिवार में सभी के बीच रिश्तों में मजबूती आएगी. अपनी माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे तथा उन्हें बाहर निकलने देने से बचे. भाई-बहन को पूरा प्यार दे तथा साथ ही वे आपसे किसी चीज़ की अपेक्षा भी रखेंगे. पार्टी व पिकनिक की योजना बनेगी. मित्रों के साथ समय अच्‍छा व्यतीत होगा. स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा.

शुभ रंग: काला

शुभ अंक: 9

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

व्यापारिक खर्चे बढ़ जायेंगे जो आपके लिए चिंता का विषय बन सकते हैं. ऐसे में फिजूल खर्चों से बचें व अपने व्यय पर नियंत्रण रखे. आपको व्यापार में अपने मित्रों से सही तालमेल स्थापित करने की आवश्यकता है जो आपको उचित मार्गदर्शन देगा. पूजा-पाठ व सत्संग में मन लगेगा. आत्मशांति रहेगी. कोर्ट व कचहरी के कार्य अनुकूल रहेंगे.

शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 1