बड़ी खबर

अंबुजा विद्यापीठ के इंग्लिश टीचर ने दसवीं के छात्र की करी जम कर पिटाई ,कान का पर्दा हुआ डैमेज…. हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज…चोट इतनी गहरी कि डैमेज हुई 80% कान प्रबंधन ने साधी चुप्पी अब तक नहीं की कार्यवाही….

Share this

बलौदाबाज़ार जिले में अंबुजा सीमेंट संयंत्र प्रबंधन के अधीन संचालित अंबुजा विद्या पीठ स्कूल में ऐसा हादसा सामने आया है जिसमें स्कूल के शिक्षक कमलेश मिश्रा ने कक्षा दसवीं के एक छात्र निशांत झा को गुस्से में इतना जमकर पीटा कि उसके कान का पर्दा फट गया। जब बच्चा रोते चिल्लाते और खून से लथपथ छुट्टी के बाद घर पहुंचा तब इस मामले का पता परिजनों को चला। इसके बाद परिजन उसे तत्काल इलाज के लिए रायपुर ले गए। थाने में भी शिकायत की। स्कूल प्रबंधन के पास भी शिकायत की। किंतु स्कूल प्रबंधन ने अभी तक इस पूरे मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया है ना ही अपराधी शिक्षक पर कोई कार्यवाही की। ना ही पुलिस थाने में प्रबंधन द्वारा अभी तक उक्त आरोपी शिक्षक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। छात्र श्री सीमेंट के डीजीएम विमल झा का पुत्र है। परिजन छात्र की गंभीर हालत को लेकर बेहद परेशान हैं। परिजनों ने संबंधित शिक्षक के ऊपर कार्यवाही करने की मांग की है। किंतु प्रबंधन द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। घटना 13 अक्टूबर 2022 की है किंतु 3 दिन बीत जाने के बाद भी प्रबंधन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई सिर्फ परिजनों से चर्चा की जा रही है स्कूल प्रबंधन आरोपी शिक्षक को बचाने का प्रयास कर रहा है।

कुछ और बड़ी खबरे

भाटापारा मिलावट पर अब तक कि बड़ी कार्रवाई, भाटापारा के दाल मिल के मालिक पर दाल में चमक बढ़ानें प्रतिबंधित स्टोन पाउडर की उपयोग करने पर 8 लाख रूपये का जुर्माना

भाटापारा के सिमगा में पकड़ाया लाखों रुपए का सट्टा….20 लाख के सट्टा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार सिमगा पुलिस की कार्यवाही