देश

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए योगेंद्र यादव, कहा- देश का मिजाज बदल रहा

Share this

खंडवा। मध्यप्रदेश में आज भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव भी शामिल हुए। योगेंद्र यादव ने कहा भारत जोड़ो यात्रा ने देश का मिजाज बदलना शुरू कर दिया है। जो चुप्पी और डर का माहौल था, वह टूट रहा है। जब जनता का डर टूटता है तो कुर्सी वालों को डर लगना शुरू हो जाता है। वहीं यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को लेकर कहा कि बीजेपी ने 5 साल में कितनी बार ऐसे नारे लगवाए जो बात में झूठ साबित हुए।

योगेंद्र यादव ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी डर गई है, बौखला गई है। राहुल गांधी की यात्रा कन्याकुमारी से एक विचार था, जो बाद में एक धारा बनी और अब तो नदी बन गई है। भाजपा को समझ नहीं आ रहा है कि इस बहती हुई नदी को कैसे रोके। इसलिए रोज नए-नए उटपटांग काम कर रही है।

बता दें कि कल बीजेपी ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाए थे कि राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। इस पर योगेंद्र यादव ने कहा बीजेपी हलफनामा देकर बोले कि अगर यह झूठा निकला तो हम तैयार है कि हमारे विरुद्ध मुकदमा चलेगा। बीजेपी पिछले 5 सालों में ना जाने कितनी बार पाकिस्तान जिंदाबाद लगवा चुकी हैं, लेकिन हर बार यह झूठ साबित होता है।

बीजेपी आईटी सेल वाले रोज झूठ के पुलिंदे चलाते हैं। इनको तो पांच बार झूठा साबित कर चुका हूं। पहली बार कन्हैया कुमार के नाम से इन्होंने झूठे वीडियो चलाए थे। जो हर तरह से फोरझरी साबित हो चुके है। जो लोग इस देश को ही तोड़ने पर तुले हैं, वह लोग दूसरे को देशद्रोही बता रहे हैं।

योगेंद्र यादव ने कहा जो भारत माता के दो बच्चों में हिन्दू और मुस्लिम में दिनरात नफरत फैलाए, झगड़ा कराए वह भारत का मित्र हुआ यह दुश्मान ? भारत जोड़ो यात्रा ने इस देश का मिजाज बदलना शुरू किया है। जनता का मूड बदलना शुरू हो गया है। आज से ढाई महीने पहले जो चुप्पी, अकेलेपन और जो डर का माहौल था वह टूट रहा है। और जब जनता का डर टूटता है तो कुर्सी वालों को डर लगना शुरू होता है, वहीं हम देख रहे है।