गूगल पे के खिलाफ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर छेड़ा अभियान, लिखी ये बात

Share this

नई दिल्ली 16 नवम्बर 2022: गूगल पे का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अभियान छे़ड़ दिया है। यूपीआई बेस्ड पेमेंट एप गूगल पे (GPay) के खिलाफ सोशल मीडिया पर यूजलेस #GPay ट्रेंड कर रहा है। इसके खिलाफ यूजर्स कई फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। पुराने और नए रिवार्ड्स की तस्वीरें शेयर कर तुलना कर रहे हैं कि पहले और अब में क्या अंतर आ गया है।

दरअसल, गूगल पे में सुरक्षा के साथ लेनदेन और कैशबैक व अन्य ऑफर्स के लिए लोग जुड़े, लेकिन धीरे-धीरे कैशबैक देना तो दूर अच्छे ऑफर्स भी बंद कर दिए गए हैं। इसलिए अब यूजर्स इसे यूजलेस ही नहीं, बल्कि स्क्रैच कार्ड्स की स्क्रीन शॉट शेयर कर लिख रहे हैं कि जब आपके फोन का स्क्रीन गंदा दिखे तो आप कार्ड को स्क्रैच करें।

बता दें कि PhonePe, Google Pay, Paytm और CRED Pay की ओवरऑल UPI मार्केट में 96.4 परसेंट हिस्सेदारी है। आगे पढ़ें कि यूजर्स किस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

जबकि Nundika नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि गूगल पे तब और अब मुझे खुशी है कि ये हैशटैग ट्रेंड हो रहा है।

ViralNewly नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा है कि Gpay को केवल मोबाइल स्क्रीन को साफ करने के लिए सही है।

कमल नाम के यूजर ने लिखा है कि गूगल पे ने उन्हें काफी ज्यादा रिवॉर्ड दिया है। वो इसे होल्ड नहीं कर पा रहे हैं। विराट नाम के यूजर ने लिखा है कि Gpay यूजलेस है।

यही बात Taskeen Momin ने भी कही है। Farhan Usmani नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि गूगल पे का रिवॉर्ड सिस्टम पूरी तरह से बेकार है।

JohnSardar2 ने इसकी तुलना फोन पे से कर दी है।

यशवंत राय नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि आप यहां पर कितने फालतू Gpay रिवॉर्ड्स देख सकते हैं। उन्होंने इसके साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।