भाटापारा

बलौदाबाजार नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 5 के उप चुनाव में जीत के लिए बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत… प्रचार के लिए पार्टी के बड़े नेता कर रहे डोर टू डोर प्रचार…

Share this

बलौदाबाजार– बलौदाबाजार नगर पालिका के वार्ड नंबर 5 में चुनाव प्रचार अब कुछ ही दिन बचे हैं. इन बचे हुए दिनों में बीजेपी ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश करने में लगी है ताकि हाथ से गई सीट बीजेपी जीतकर आए. इसके लिए पार्टी के प्रदेश स्तर के बड़े नेता पदयात्रा के साथ-साथ डोर टू डोर प्रचार करने लग गए है. इसी कड़ी में आज भजपा के शिवरतन शर्मा लक्ष्मी वर्मा विधायक प्रमोद शर्मा ,जिला अध्यक्ष सनम जांगड़े वाह भाजपा महिला मोर्चा भाजपा युवा मोर्चा सहित जिले के दिग्गज नेता 1 वार्ड में एक-एक वोट बटोरने के लिए डोर टू डोर लगे हुए हैं।

आपको बता दे नगरपालिका परिषद के वार्ड क्रमांक 5 के उपचुनाव मे भाजपा पूरी दमखम लगा रही है। वही आज भाजपा प्रत्याशी मयाराम पाल के पक्ष मे प्रचार कर वोट मांगने भाजपा के प्रवक्ता भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा पहुंचे और घर घर जाकर भाजपा समर्थित प्रत्याशी को जिताने की अपील की. वही बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, नगरपालिका अध्यक्ष चितावर जायसवाल सहित जनप्रतिनिधि मौजूद थे. बता दे कि यह वार्ड नगरपालिका उपाध्यक्ष स्व प्रकाश शर्मा का वार्ड था जो उनके निधन के बाद रिक्त हो गया था. वही यहाँ पर कांग्रेस से धर्मेन्द्र वर्मा प्रत्याशी के रूप में दमदारी दिखा रहे हैं । वार्ड में कुल 936 मतदाता है जो 9 जनवरी को अपने मतों का उपयोग करेंगे. देखना अब यह होगा कि भाजपा के दमदारो के प्रचार का फायदा उनके प्रत्याशी को मिल पाता है।

कैलाश जायसवाल:-bbn24