आबकारी विभाग के अधिकारियो ने घर में घुस कर ली तलाशी कुछ नही मिला तो पति पत्नी और बेटे को बेदर्दी से पीटा ,

Share this

झूठे मामले में फसाने बेटे को उठा ले गए पीड़ित पिता और मां थाना पहुंचे रिपोर्ट करने तो आबकारी अधिकारियो ने कर ली समझौता ।

बलौदाबाजार/पलारी । आबकारी विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार रात 9:00 बजे ग्राम कानाकोट में नंद कुमार डेहरिया के घर दरवाजा खटखटा कर अंदर घुसे और आबकारी अधिकारी होने की बात कहते हुए घर में तलाशी शुरू कर दी इससे पहले कि घर के मालिक और उसका परिवार आबकारी अधिकारियों की बातों को समझ पाते या उन्हें समझते अधिकारियों ने घर का चप्पा चप्पा छान मारा पर उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा इससे बौखलाए 20से 30 लोगो ने जिसमे महिला कर्मचारी और नगर सेना एवम विभाग के अधिकारी कर्मचारी 4 गाड़ियों में पहुंचे सभी लोग शराब पकड़ने के लिए रात में नंद कुमार डहरिया के घर छापा मारा था । जहां घर पर नंद कुमार डहरिया 55साल और उसका बेटा चुन्नीलाल था दोनो घर पर थे ।

जबकि उसकी पत्नी कला बाई अपने मायके ग्राम रसोटा गई थी । तभी पति और बेटे ने फोन कर बताया कि घर पर कार्य विभाग के लोगों ने आबकारी विभाग के लोगों ने छापा मारा है और घर की तलाशी ले रहे हैं जो घर पर कुछ नहीं मिलने के बाद भी हमारे साथ मारपीट कर रहे हैं और हमें जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहे हैं इतनी सूचना देने के बाद झुंड में आए आबकारी अधिकारियों ने पिता पुत्र को पकड़ कर ले जाने की कोशिश की जो उनके खिलाफ झूठी कार्यवाही करने की धमकी दे रहे थे । इतने में घर का मुखिया नंदकुमार डहरिया अंधेरे का फायदा उठाकर आबकारी अधिकारी के चुंगल से भागने में सफल हो गए जैसे ही नंदकुमार भागने लगा आबकारी विभाग के अधिकारी उन्हें ढूंढने की कोशिश की मगर किसी के हाथ है इसी दरमियान घर पहुंच चुकी विभाग के अधिकारियों का बहस शुरू हो गया उसके बेटे चुन्नीलाल डहरिया को आबकारी अधिकारियों ने उठाकर रात्रि में अपने साथ ले गए। वही आबकारी के मार के डर से जान बचाकर भागा नंदकमार सुबह घर लौटा तब पत्नी कला बाई को अपने शरीर के चोट को दिखाते हुए बताया कि अगर वह घर से नही भागते तो उसकी जान चली जाती । और तब नंद कुमार डहरिया सुबह पलारी थाना आकर अज्ञात आबकारी अधिकारियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने जो रिपोर्ट दर्ज कराएं अज्ञात आरोपी के खिलाफ मारपीट करने और घर में घुसने का अपराध दर्ज किया है वही पीड़ित नंद कुमार का ड्राक्टरी मुहलाजा कराया गया ।जिसमे पीठ चेहरे और कूल्हे को डंडे और पट्टे हाथ से मार मार कर लाल कर दिया ।पीड़ित जब रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा तो फर्जी मामले में फसाने बेटे को साथ ले गए आबकारी अधिकारियो ने छोड़ा ,वही पीड़ित नंद कुमार डहरिया उसकी पत्नी कला बाई जब पलारी थाना में आबकारी अधिकारियो के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने गए तब फर्जी मामले में फसाने बेटे को उठाकर रात में बलौदा बाजार ले गए आबकारी अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से समझौता करते हुए बेटे को छोड़ दिया ।घर पर शराब की सूचना मिली थी जिस पर छापा मारा गया था ,जयलेश सिंग आबकारी अधिकारी, वही इस संबध में आबकारी अधिकारी जयलेश सिंग ने कहा की कानाकोट में नंद कुमार डहरिया के घर में अवैध शराब होने की सूचना मिली थी जिस पर विभाग के अधिकारी कर्मचारी एवम महिला स्टाप के साथ उनके घर पर छापे मारा गया जिस पर उनके घर पर शराब नहीं मिला उसके घर पर शराब के खाली खड्डा मिलने से कोई कार्यवाही नहीं किए उनके बेटे को पूछताछ करने लाया गया था जिसे छोड़ दिया गया । अज्ञात आबकारी अधिकारीयो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है कुर्रे,वही इस संबध में थाना प्रभारी पुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि ग्राम कानाकोट निवासी नंद कुमार डहरिया द्वारा आबकारी विभाग के अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराया है जिसमे नंद कुमार को बहुत मार पड़ी है उनका मुहलजा कराया गया है और मामले में 294,323,452,34के तहत मामला दर्ज किया गया है।