,

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल बलौदाबाजार भाटापारा के संकल्प शिविर मे दिए जीत का मंत्र.. प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज प्रभारी मंत्री उमेश पटेल, विनोद वर्मा हुए शामिल

Share this

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सभी विधानसभाओं में संकल्प शिविर का आयोजन कर रही है । संकल्प शिविर के माध्यम से कार्यकर्ताओं को चार्ज करने के साथ पार्टी के नेता विधानसभा चुनाव की तैयारी भी कर रहे हैं । आज बलौदाबाजार जिले के तीन विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन किया गया है । कसडोल, बलौदाबाजार और भाटापारा में संकल्प शिविर का आयोजन किया जा रहा है ।

संकल्प शिविर में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजधानी रायपुर से कसडोल ब्लाक के पालरी में आयोजित संकल्प शिविर में पहुचे है।मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल, विनोद वर्मा भी शामिल हुए है ।

संकल्प शिविर में सभी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया गया है ।आपको बताते चलें कि कसडोल, बलौदाबाजार और भाटापारा में से सिर्फ एक विधानसभा सीट पर अभी कांग्रेस की मौजूदा विधायक है बाकी दो सीटों पर भारी गुडबाजी के चलेते हार का सामना करना पड़ा था । इस बार भी कसडोल विधानसभा के साथ भाटापारा और बलौदाबाजार में भी दावेदारों की लंबी फेहरिस्त दिखाई दे रही है, ऐसे में पार्टी के लिए बड़ी चुनौती होगी कि वह किस प्रकार से दावेदारों में सामंजस्य बनाएं ।

Related Posts