कैसा लगता है जहर?, स्वाद जानने के लिए युवक ने चखा, जान गंवाई

Share this

इंदौर: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से चौंका देने वाला मामला निकलकर सामने आया है, जहां शहर के पालदा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने दोस्तों के साथ मजाक में स्वाद चखने के लिए जहर खा लिया, जहां जहर खाने के बाद युवक की तबीयत बिगड़ने लगी थी, इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे।अस्पताल में इलाज के बाद युवक स्वस्थ हो गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे घर जाने की सलाह दी। वहीं घर आने पर युवक की तबीयत फिर से बिगड़ने लगी, और उल्टियां होने लगी, जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया।

कुछ ऐसा है मामला
मृतक के परिजनों ने बताया कि, मृतक दोस्तों के साथ था, जहां मजाक में दोस्तों के बीच जहर का स्वाद चखने की शर्त लगी। इस दौरान युवक ने जहर अपनी जुबान पर जहर रख लिया, और उसे खा लिया। वहीं इसके कुछ देर बाद युवक की तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में कुछ वक्त इलाज चलने के बाद चिकित्सकों ने उसे घर जाने की सलाह दी थी, जहां घर आते ही युवक की तबीयत एक बार फिर बिगड़ने लगी, और युवक को उल्टियां होने लगी। युवक को उल्टियां होते देख परिजन घबरा गए, और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

परिजनों का बुरा हाल
परिजनों ने बताया कि, युवक एक फैक्ट्री में काम करता था, जहां वह कांटा फोड़ से इंदौर आकर रह रहा था। युवक के माता-पिता की मौत हो चुकी है, तो वहीं युवक के अलावा परिवार में और कोई सदस्य नहीं है। युवक यहां अपने परिजनों के पास रहता था। उधर, घटनाक्रम की जानकारी लगता ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, इस पूरे घटनाक्रम के बाद इलाके में शोक का माहौल व्याप्त है, तो वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Posts