,

छत्तीसगढ़ से बाइक चोरी कर ओड़िशा में बेचते थे, तीन शातिर Arrest

Share this

छत्तीसगढ़ से बाइक चोरी कर ओड़िशा में बेचते थे, तीन शातिर Arrest

कोरबा :पुलिस ने बाइक चोरों का पर्दाफाश किया है। कोरबा में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद ओडिशा में बेच देते थे। पकड़े जाने के डर से नंबर प्लेट भी बदल देते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5 बाइक की जब्ती की है। 3 चोरों को गिरफ्तार भी किया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भूपेंद्र शर्मा, गजेंद्र और गणेश को गिरफ्तार किया है। कोरबा इलाके से कई गाड़ियां चोरी हुईं हैं, जिसको ओडिशा में खपाने की जानकारी मिल रही है।

दरअसल, कोरबा रेलवे स्टेशन के पार्किंग क्षेत्र से एक व्यक्ति की बाइक की चोरी हो गई थी। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी। इस दौरान पुलिस की टीम ने छत्तीसगढ़-ओडिशा के बरगढ़ क्षेत्र में रेड की कार्रवाई की।

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि कुल 5 बाइक बरामद की गई। ये सभी चोरी कर यहां तक लाई गई थी। दूसरे क्षेत्र से चोरी करने के बाद इन गाड़ियों की नंबर प्लेट ओडिशा में बदल दी जाती थी, ताकि आगे का काम आसान हो सके। मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि पकड़े गए आरोपी खरसिया ओडिशा क्षेत्र के रहने वाले हैं। इससे पहले भी चोरी की कई घटना को अंजाम दे चुके हैं। CCTV फुटेज के आधार पर कार्रवाई की गई है।

Related Posts