बीती रात युवक-युवतियों के बीच जमकर मारपीट, पुलिस ने इस मामले में युवक युवतियां सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया

Share this

रायपुर। बीती रात दो कार सवार लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। ओवरटेक को लेकर कार सवार युवक-युवतियां आपस में भीड़ गए। इज़ दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ गाली गलौज कर बेदम मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बता दें तीन दिनों में तेलीबांधा क्षेत्र की ये दूसरी घटना है। वहीं, तेलीबांधा पुलिस ने इस मामले में युवक युवतियां सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया।जानकारी के मुताबिक, थाना तेलीबांधा शनिवार 8 अक्टूबर की रात 12 से 12.15 केबीच जोरा ओवर ब्रिज में ओवरटेक करने (साईड लेने ) के नाम पर दो पक्षों में विवाद हुआ था।दरअसल, इको स्पोर्ट कार में महावीर नगर निवासी शैलेश इशरानी,डिम्पल इशरानी, आकाश सचदेव सवार थे।

ये सभी खाना खाकर एक ढाबे से लौट रहे थे। दूसरी कार स्विफ्ट डिजायर में आकाश शर्मा, राहुल वैष्णव, गौतम सिंह, रवरी भारती, आसिमा लाल, अपूर्वा भट्टाचार्य, अजय महापात्रा सवार थे। ये सभी नया रायपुर की तरफ घूमने जा रहे थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे से ओवरटेक करने लगे।जोरा ओवर ब्रिज के पास दोनों ने एक दूसरे की कार रोकी और ओवरटेक को लेकर विवाद करने लगे। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि गाली गलौज और हाथापाई शुरू हो गई। विवाद के दौरान दोनों कार सवार लोगों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे से मारपीट की।

इस घटना की सूचना के बाद तेलीबांधा पुलिस ने दोनों कार सवारों के खिलाफ अपराध दर्ज कर 10 लोगों को पकड़ा गया।मामले में दोनो पक्षों से 3 नग चार पहिया वाहन भी जब्त किया। प्रकरण में प्रार्थिया डिंपल ईसरानी पति शैलेश ईसरानी की ओर से अपराध क्रमांक 643/23 धारा 294,323,341,506,147 भादवि पंजीबद्ध कर मामले के समस्त 7 आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया

Related Posts