बड़ी खबर

पुनिया का आज से 5 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, जामवाल लेंगे भाजपा की विस स्तरीय बैठक…

Share this

रायपुर 27 अक्टूबर 2022: छत्तीसगढ़ में अभी विधानसभा चुनाव में समय है, लेकिन राजनीतिक दलों की सक्रियता बरकरार है। एक ओर जहां कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया आज से पांच दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। वहीं दूसरी ओर भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल आज रायपुर जिला भाजपा की विधानसभा स्तरीय बैठक लेंगे।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का आज से 5 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा पर रहेंगे। 2023 विधानसभा चुनाव के लिहाज से पुनिया के दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। आज शाम रायपुर पहुंचने के बाद पुनिया कल से मिशन बस्तर पर निकल जाएंगे। जगदलपुर और दंतेवाड़ा में विधानसभावार समीक्षा बैठक करेंगे। वहीं 31 अक्टूबर को रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भी शामिल होंगे।

दूसरी ओर भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे से रायपुर जिला भाजपा की विधानसभा स्तरीय बैठक लेंगे। विधानसभा चुनाव 2023 के लिहाज से रायपुर के 4 विधानसभा क्षेत्रों की जमीनी टोह लेने के साथ आगे की रणनीति करेंगे। बैठक में जामवाल के अलावा रायपुर जिले के अन्य आला नेता, विधायक और पूर्व विधायक भी मौजूद रहेंगे।