छत्तीसगढ़बड़ी खबर

कांकेर जिले खूड़गांव गांव के सड़क में नक्सलियों ने फेके पर्चे, पुलिस गिरफ्तारी को बताया झूठा

Share this

कांकेर – जिले के अन्तागढ़ विकासखण्ड में नक्सलियों ने खूड़गांव के पास भारी मात्रा में पर्चे फेककर पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी का खंडन किया है. नक्सलियों द्वारा फेके पर्चे में कहा गया है कि कुछ दिन पहले हुए गिरफ्तारी को पुलिस नक्सल संघठन से जोड़ा जा रहा है. उस गिरफ्तारी से नक्सल के किसी संघठन से वास्ता नही है. आम ग्रामीण को पुलिस नक्सली बता कर गिरफ्तार की है. इसका नक्सली संघठन घटना करता है. रावघाट एरिया कमेटी के नाम से प्रेस रिलीज पर्चा सड़क में फेककर खंडन किया गया है. नक्सलियों ने पर्चे में यह भी आरोप लगाया है कि कैंप के आड़ में नक्सली स्थानीय लोगो को गिरफ्तार कर रही है.

नक्सलियों ने पर्चे फेक कर आरोप लगाया है कि पानीडोबीर गांव के ग्राम सभा सदस्य को नक्सली बताकर गिरफ्तार किया है जो सरासर झूठ है और कुछ ग्रामीणों के ऊपर झूठा वारंट लगाकर पकड़ने की कोशिश कर रहे हैl

नारायणपुर में भी नक्सली उत्पातनक्सली उत्पात जिला के ओरछा मुख्य मार्ग को नक्सलियों ने फिर एक बार निशाना बनाया है अलग-अलग जगह रोड खोदे और पत्थर पेड़ डालकर रोड जाम किया है।ओरछा मुख्य मार्ग के धनोरा ग्राम से लेकर ओरछा इंडिया गेट कहे जाने वाली जगह तक नक्सलियों ने लगभग 6 किलोमीटर क्षेत्र को प्रभावित किया है। माओवादियों ने रोड में लाल बैनर और पोस्टर भी टांग रखा है।