छत्तीसगढ़

FIR को कोर्ट में चुनौती देंगी जोगी, ऋचा ने कहा…

Share this

रायपुर 17 नवम्बर 2022: छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी की पुत्रवधु और JCCJ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी ने अपने विरुद्ध दर्ज एफआईआर के मामले में कहा, जोगेरिया के लक्ष्ण एक बार फिर दिखने लगे हैं। चुनावी समर आते ही कभी भाजपा तो कभी कांग्रेस के नेताओं को जोगेरिया हो जाता है। डॉ. साहब को भी जोगेरिया हुआ था, नतीजा आज घर में बैठे हैं।

ऋचा ने कहा, जोगी जन अधिकार पदयात्रा के शुरू होने के बिल्कुल ठीक पहले मेरे विरुद्ध एफआईआर करना ये प्रमाणित करता है कि मुख्यमंत्री फिर एक बार जोगेरिया से ग्रसित हो गए हैं। उन्होंने कहा, मेरी जाति का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। लेकिन उसके बाद भी बिना किसी कोर्ट आर्डर के मेरे विरुद्ध अचानक एफआईआर करना मुझे जोगी जन आधिकार पदयात्रा में भाग लेने से रोकने का प्रयास है। मैं जोगी जन अधिकार पदयात्रा की अकलतरा विधानसभा की पर्यवेक्षक हूं। पदयात्रा की जोरशोर से हो रही तैयारी और मिल रहे जनसमर्थन से घबरा कर मेरे विरुद्ध एफआईआर की गई है।

उन्होंने कहा कि मैं इस गैरकानूनी एफआईआर को कोर्ट में चैलेंज करूंगी और दूषित मानसिकता वाले हमारे जोगेरिया ग्रसित विरोधियों को यह चेतावनी देती हूं कि मैं अजीत जोगी की बहु ऋचा जोगी हूं। आपकी इन तुच्छ हथकंडों से कतई घबराने वाली नही हूं। मां हूं, मेरी हिम्मत का आप मुकाबला नहीं कर सकते। जोगी जन अधिकार पदयात्रा आपकी जड़ों को हिला देगी।