, ,

Hathras Stampede: सामने आया भोले बाबा का ये सच, हाथरस हादसे के पहले इन लोगों से की थी बात, कॉल डिटेल से हुआ खुलासा

Share this

नई दिल्ली 06 जुलाई 2024हाथरस में एक धार्मिक कार्यक्रम के बाद मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हुई थी। वहीं इस हादसे के बाद से फरार चल रहा बाबा सूरज पाल उर्फ भोले बाबा ‘साकार विश्व हरि’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सूरज ने 2 जुलाई को इस कार्यक्रम आयोजकों से चार बार बात की थी। इसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया। पुलिस को भी भोले बाबा की तलाश है।

पीड़ितों की जीवनभर मदद करने का दिया भरोसा

हाथरस कांड के बाद बाबा सूरज पाल उर्फ भोले बाबा ‘साकार विश्व हरि’ शनिवार को पहली बार मीडिया के सामने आए। उन्होंने कहा कि मैंने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से समिति के सदस्यों से अनुरोध किया है कि वे शोक संतप्त परिवारों और घायलों के साथ खड़े रहें। बाबा ने यह भी कहा है कि वह अपने सहयोगियों और समिति से लोगों से यह भी कह चुके हैं कि वह जीवनभर हाथरस हादसे के पीड़ितों की मदद करते रहेंगे।

बाबा सूरजपाल ने कहा कि हम दो जुलाई की घटना के बाद बहुत ही व्यथित हैं। बाबा ने कहा है कि प्रभु हमें दुख की घड़ी से उबरने की शक्ति दें। सभी शासन प्रशासन पर भरोसा बनाए रखें। बाबा ने लोगों को विश्वास दिलाने की कोशिश की और कहा कि जो भी हादसे के उपद्रवी हैं, वे बख्शे नहीं जाएंगे।

Related Posts