3 साल में 700 करोड़ कमाने वाली इस एक्ट्रेस संग फिल्म करेंगे विजय देवरकोंडा, कब शुरू होगी शूटिंग?

Share this

Vijay Deverakonda next project update: साउथ इंडस्ट्री में मौजूदा समय में फिल्मों की भरमार लगी है. कई सारी फिल्में एक बार में रिलीज हो रही हैं और एक के बाद एक बंपर कमाई भी कर रही हैं.साउथ के हर स्टार्स के पास मौजूदा समय में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. और इन प्रोजेक्ट्स को लेकर फैन्स की इंगेजमेंट भी काफी ज्यादा है. अब अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा की फिल्म को लेकर भी अपडेट आने शुरू हो गए हैं. ये उनकी 14वीं फिल्म होगी जिसका नाम VD 14 रखा गया है. फिल्म में विजय के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

दोनों की साथ में ये तीसरी फिल्म होगी. फिल्म को लेकर अब बड़ा अपडेट आ गया है.फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं किया गया है लेकिन विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर ही इस प्रोजेक्ट की घोषणा हो गई थी. अब इस प्रोजेक्ट को लेकर नई जानकारी सामने आई है. ये पता चल गया है कि इस फिल्म की शूटिंग आखिर कबसे शुरू होगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्टूबर के महीने में दोनों स्टार इस फिल्म के लिए साथ आ सकते हैं. इससे पहले दोनों ने साथ में डियर कोमरेड और गीता गोविंदम जैसी फिल्में की हैं. जहां एक तरफ डियर कॉमरेड का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा था वहीं दूसरी तरफ गीता गोविंदम फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. अब दोनों सुपरस्टार इस नई फिल्म के जरिए एक और हिट देने की राह पर निकलेंगे.
 एक्ट्रेस रश्मिका मंदानाऔर भी डिटेल्स हैं?
इस फिल्म का निर्माण राहुल संक्रितयान करेंगे. वे इससे पहले विजय देवरकोंडा संग टैक्सीवाला नाम की फिल्म बना चुके हैं. अब ये जोड़ी एक बार फिर से फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार होगी. फिल्म की कास्ट और क्रू को लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स नहीं आई हैं. लेकिन जल्द ही इस फिल्म को लेकर नए अपडेट्स आएंगे. फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स के बैनर तले हो रहा है और रिपोर्ट्स की मानें तो इसका बजट भी काफी हाईफाई होगा.

Related Posts