Varun Dhawan: गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं वरुण धवन, नहीं कर पाते अपनी बॉडी को बैलेंस

Share this



वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दर्शकों की ओर से बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। अब वरुण धवन ने एक खुलासा किया है।

वह वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके साथ क्या हुआ था। वरुण एक शख्स को याद कर फूट-फूटकर रोने लगे।वरुण धवन ने कोरोना के बारे में बात की और कहा- जिस मिनट हमने दरवाजे खोले क्या आपको नहीं लगता कि हम उसी चूहे की दौड़ में वापस चले गए हैं? यहां कितने लोग कह सकते हैं कि वे बदल गए हैं? मैं लोगों को देखकर और भी अधिक मेहनत कर रहा था। मैंने अपनी फिल्म जुग-जुग जियो के साथ इतनी मेहनत करना शुरू कर दिया था कि ऐसा लगा कि मैं चुनाव के लिए दौड़ रहा हूं। मैंने खुद पर काफी दबाव डाला।

उन्होंने आगे कहा- ‘हाल ही में मैंने ऐसा करना बंद कर दिया है। मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हुआ था। मुझे वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नामक बीमारी हो गई थी। इस वजह से मैं काफी परेशान रहा हूं। इसके बाद भी मैंने मेहनत की। हम सब इस रेस में हैं लेकिन क्यों हैं ये कोई नहीं पूछ रहा है। मुझे लगता है कि सबका जीवन में एक मकसद होता है।

मैं अपना मकसद खोजने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग भी ऐसा ही करेंगे।’ वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन कान से जुड़ी बीमारी है। जिसमें आपके कान के अंदरुनी हिस्से पर असर पड़ता है । आपकी बॉडी का बैलेंस डिस्टर्ब होने लगता है।