छत्तीसगढ़

दर्दनाक हादसा: दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत,3 युवकों की मौत

Share this

कवर्धा-राजनांदगांव 12 नवम्बर 2022: कवर्धा-राजनांदगांव स्टेट हाईवे पर शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। रात करीब 12 बजे लोहरा रोड मॉल के ठीक आगे दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई, जिसमें 3 युवकों की जान चली गई। दुर्घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम खैरबना कला का रहने वाला पुनीत साहू (22 वर्ष) बाइक (क्रमांक CG 09 JG 6124) से अकेले कवर्धा से लोहारा की ओर जा रहा था। इधर तरुण यादव (23 वर्ष) अपने साथी अजय यादव (24 वर्ष) के साथ एक ही बाइक पर (क्रमांक CG 08 AO 9290) लोहारा से कवर्धा की ओर आ रहे थे। रात 12 बजे सुमीत मॉल के ठीक आगे दोनों बाइक आमने-सामने टकरा गईं। दोनों बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी।

दो युवकों की मौके पर मौत, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

तेज टक्कर होने के कारण तीनों युवक बाइक से नीचे गिर पड़े। इनमें से पुनीत और तरुण की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने अजय यादव को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन 15-20 मिनट के बाद उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया है। शनिवार को तीनों के शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

मृतकों के नाम

1. तरुण यादव (23 वर्ष) पशु चिकित्सा विभाग में परिचारक के पद पर तैनात था। वो मूल रूप से खैरागढ़ राजनांदगांव का रहने वाला था। पिता की मौत के बाद उसे 2018 में अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। अपने घर में वो इकलौता कमाने वाला था।

2. अजय यादव (24 वर्ष) मूल रूप से बेमेतरा के देवकर का निवासी था, लेकिन वर्तमान में कवर्धा के दर्रीपारा में रहता था। अजय यादव फोटोग्राफी का काम करता था।

3. पुनीत साहू (22 वर्ष) कवर्धा के ग्राम खैरबना का रहने वाला था। पुनीत साहू किसी निजी अस्पताल में काम करता था।

7 नवंबर को भी दो युवकों ने सड़क हादसे में गंवाई थी जान

अभी 4 दिन पहले भी नेशनल हाईवे पर ग्राम मिरमिट्‌टी के पास एक यात्री बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। घटना 7 नवंबर को रात करीब 8 बजे हुई थी। मृतक प्रेमचंद साहू और दुर्गेश चंद्राकर दोनों ग्राम पचभैया, ब्लॉक दाढ़ी (बेमेतरा) के रहने वाले थे। दोनों किसी काम से कवर्धा आए हुए थे। देर शाम को दोनों मोटर साइकिल पर अपने गांव लौट रहे थे, तभी नेशनल हाईवे पर ग्राम मिरमिट्टी आठवां मिल के सामने तेज रफ्तार यात्री बस ने जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं उनकी मोटर साइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी।