,

ट्रक को ओवर टेक करते बाइक सवार तीन सवारी ट्रक और सामने से आ रही बाइक टकराया तीन गंभीर

Share this

पलारी ।बलौदा बाजार जिले के पलारी थाना में जायसवाल डाबा के सामने भीषण सड़क हादसा बलौदाबाजार की ओर से दो ट्रक रायपुर जा रहा था जो खुद ओवरटेक करते हुए आगे बड़ रहा था । जिसे पीछे से आ रही बाइक तीन सवारी ओवरटेक करते हुए ट्रक से टकराकर सामने से आ रही बाइक से टकरा गया जिससे बाइक सवार तीनो युवक ठोकर के बाद ट्रक के नीचे आ गए ।जिसमे एक का दोनो पैर घुटने के नीचे तक कुचल गया है ।जबकि दूसरे युवक का सिर और सीने में गंभीर चोट आई है तो तीसरे व्यक्ति जो लास्ट में बैठा था उसके भी पैर में चोट है ।तो वही सामने से परिवार सहित आ रहे युवक सनत कुमार के पैर में चोट आया है जबकि पत्नी और बच्चे ठोकर से दूर जा गिरे । प्राप्त जानकारी अनुसार घटना पलारी कालेज मोड़ पर जायसवाल डाबा के पास रात्रि करीब 7.30बजे का है जब संतोष धुव्र ,नरेश धुव्र, मनराखन धुव्र बिनोरी से एक बाइक पर पलारी आ रहे थे जो सामने बलौदाबाजार से रायपुर जा रहे दो ट्रक जो आपस में एक दूसरे को ओवर टेक कर रहे थे ।

वही पीछे से आ रहे बाइक सवार युवक ने ट्रक को ओवर टेक कर आगे बड़ने लगा तभी परिवार के साथ बाइक पर रायपुर की ओर से बलौदा बाजार जा रहे युवक सनत कुमार बघेल को बिनौरी से पलारी जा रहे बाइक सवार युवकों ने ट्रक से टकराते हुए बाइक को टक्कर मार दिया और ट्रक के नीचे जा गिरे जिन्हे गंभीर चोट आने से कोई भी घायलों के पास नही जा रहे थे वही घटना के बाद दोनो ट्रक फरार हो गया । तभी पीछे से बलौदा बाजार जिला अस्पताल से वापस घर पलारी लौट रहे डॉ देवेश वर्मा ने बीच सड़क में पड़े घायलों को देखकर रुके और फिर वही सड़क पर पड़े 6 घायलों की कोई मदद करने की हिम्मत नही जुटा पा रहे थे तभी डॉ देवेश वर्मा ने अपनी गाड़ी रोक कर आसपास के लोगो को बुलाकर सभी घायलों की मदद करने बोला और खुद घायल लोगो का जुगाड से ही उपचार कर अपनी गाड़ी से वापस 15किलोमीटर दूर जिला अस्पताल ले जाकर डियूटी डॉ के साथ घायलों का उपचार किया ।

घायलों का जान बचाना जरूरी था इसलिए जुगाड से उपचार करना मजबूरी था डॉ देवेश वर्मा वही इस संबध में डॉ देवेश वर्मा ने कहा की घायल युवक जिसका दोनो पैर ट्रक के पहिए से बुरी तरह कुचल गया था और उनके पैर से बहुत ज्यादा खून बह रहा था जिसे घायल की जान बचाने के लिए खून रोकना जरूरी था आसपास के लोग डर के कारण कोई मदद के लिए सामने नहीं आए थे सड़क पर करीब 5मिनट तक घायल तड़फ रहे थे तो में डॉ होने के नाते वहा पर रुककर घायलों का उपचार घटना स्थल पर पड़े गमझे को फाड़ कर घुटने के नीचे को बांधकर खून को बहने से रोकने का प्रयास किया जिसके बाद 108 को बुलाकर और खुद की गाड़ी से घायलों को जिला अस्पताल ले जाकर उनका उपचार किया गया । वही घायलों की हालत ज्यादा खराब है ।

Related Posts