IPL में सट्‌टा खिलाने वाले तीन सटोरिए गिरफ्तार, वाट्सएप में लिंक भेजकर लगवाते थे करोड़ों का दांव

Share this

सरगुजा. आईपीएल क्रिकेट मैच में लाखों करोड़ों का दांव लगवाने वाले तीन सटोरियों को गिरफ्तार करने में सरगुजा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सटोरियों के कब्जे से मोबाइल, चेक बुक, पासबुक, एटीएम कार्ड समेत नगदी जब्त कर आरोपियों को जेल भेज दिया है.

यह मामला अंबिकापुर के कोतवाली क्षेत्र का है, जहां सरगुजा पुलिस अभियान ऑपरेशन विश्वास के तहत अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त संधियों की धरपकड़ कर रही. इसी दौरान कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि शहर के तीन युवक आईपीएल मैच में परिचित लोगों को स्काईएक्सचेंज लिंक भेजकर T20 मैच में ऑनलाइन सट्टा खेलने व खिलाने का काम कर रहे हैं. इस सूचना पर कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

पुलिस ने थाना क्षेत्र के सत्तीपारा निवासी संदेही आयुष सिंह उर्फ दीप, अमित मिश्रा और शुभम केसरी के पास से व्हाट्सएप में किए गए चैट और फोनपे में लेनदेन संबंधित सट्टा खेलने व खिलाने का साक्ष्य प्राप्त करने के बाद तीनों के कब्जे से 19 मोबाइल, 3 लाख पासबुक, दो चेक बुक समेत 21 एटीएम और 20 हजार से अधिक की नगदी व दस्तावेज बरामद किया है. वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने स्काई एक्सचेंज लिंक भेजकर आईपीएल मैच में सट्टा खेलने व खिलाने का अपराध करना स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने तीनों सटोरियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में भेजा.

Related Posts