,

छात्रावास अधीक्षक को विभाग ने किया Suspend

Share this

जशपुर : फरसाबहार ब्लाक के डुमरिया गांव में स्थित प्री मैट्रिक छात्रावास में शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात जम कर हंगामा हुआ। यहां पदस्थ छात्रावास अधीक्षक नरसिंह मलार्ज Narasimha Mallarj पर छात्रों के अभिभावकों ने बच्चों को दिन भर भूखा रखने के बाद, रात को छात्रावास से बाहर निकालने का आरोप लगाते हुए हंगामा मचाया।

हंगामा की सूचना पर आदिवासी विभाग के मंडल संयोजक लालदेव भगत मौके पर पहुंचे। उन्होनें छात्रों और अभिभावकों से जानकारी लेकर,मामले की जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है। छात्रों ने मिडिया को बताया कि छात्रावास अधीक्षक नरसिह मलार्ज,शराब के नशे में धुत्त हो कर हास्टल पहुंचे और पहुंचते ही उन्होनें उनके साथ गाली गलौच और मारपीट करना शुरू कर दिया।

पीड़ित बच्चों का आरोप है कि छात्रावास में उन्हें सुबह से एक कप चाय के अलावा खाना पीने के लिए कुछ भी नहीं मिला था। जिला प्रशासन ने शराबी छात्रावास अधीक्षक नरसिंह मलार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। आदिवासी विभाग के सहायक आयुक्त संजय सिंह ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लेते हुए,मामले में छात्रावास अधीक्षक और पीड़ित छात्रों के बयान के आधार पर कार्रवाई की गई है।

Related Posts