इंदिरा गांधी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़, कांग्रेसियों ने गंगाजल से मूर्ति का किया शुद्धिकरण

Share this

अनूपपुर 12 नवम्बर 2022: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिला मुख्यालय पर स्थित इंदिरा तिराहा पर स्थापित इंदिरा गांधी की मूर्ति के साथ अभद्रता की गई। शरारती तत्वों ने छेड़छाड़ करते हुए इंदिरा जी की प्रतिमा को आपत्तिजनक कपड़े पहना दिए। मूर्ति की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वहीं इस घिनौने कार्य पर कांग्रेसियों ने आपत्ति जताते हुए प्रतिमा का शुद्धिकरण कर उन्हें गंगा जल से नहलाकर, माला पहनाई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस कृत्य पर दुख जताते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अनूपपुर शहर के प्रमुख तिराहे (इंदिरा तिराहा) में लगी हुई पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा की प्रतिमा के साथ असामाजिक तत्वों ने छेड़छाड़ की। इस अभद्रता से स्थानीय लोगों में गुस्सा है, लोगों का कहना है कि अनूपपुर की शांति भंग करने का प्रयास किया गया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नगर पालिका पार्षदों ने जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन से इस मामले की जांच करते हुए दोषियों के खिलाफ तत्काल कठोर कदम उठाने की अपील की है।

वहीं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रतिमा का शुद्धिकरण कर उन्हें गंगा जल से नहलाया और माला पहनाई। युवा कांग्रेस एवं नगरवासियों ने कोतवाली प्रभारी को ज्ञापन सौंपा और तीन दिन के अंदर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।