देशबड़ी खबरराज्य

खुलासा: लूट का विरोध करने पर वृद्ध महिला की हत्या, नाबालिग समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

Share this

रीवा 12 नवम्बर 2022: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में पुलिस ने आज एक अंधे कत्ल का खुलासा किया है। लूट के इरादे से आए बदमाशों ने एक वृद्ध महिला को घर पर अकेला पाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद घर का समान चोरी कर फरार हो गए थे। पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।

दरअसल कुछ दिन पहले बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मुड़ीयारी गांव में निर्ममता से वृद्ध महिला को मौत के घाट उतार दिया गया था। सुबह जब गावों के लोगों ने वृद्ध महिला का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद बैकुंठपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफ.एस.एल. टीम और डॉग स्कॉट की मदद ली। महिला के शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस ने छानबीन में पाया कि वृद्ध महिला पार्वती सेन की गला घोट कर हत्या की गई थी। पड़ोस के ही एक युवक से संदेह के आधार पर पूछताछ की गई तो सारा सच सामने आ गया। आरोपी ने अपना गुनाह मानते हुए पूरी घटना बताई और अपने साथ शामिल एक नाबालिग साथी के नाम का खुलासा भी किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि आरोपियों ने लूट के इरादे से महिला की हत्या की थी। पकड़े गए आरोपी रोहित रावत निवासी मुडीयारी का है। जो अपने नाबालिग दोस्त के साथ वारदात को अंजाम दिया था। लूट का विरोध करने पर वृद्ध महिला की हत्या की थी. नगदी, सोने की चैन और अन्य सामान चोरी कर सतना चला गया था।