बड़ी खबर

सड़क हादसे में SECL कर्मचारी की मौत:डीजल टैंकर ने मारी जोरदार टक्कर

Share this

जांजगीर-चांपा 27 अक्टूबर 2022: जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम पंतोरा में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे में SECL कर्मचारी की मौत हो गई। कर्मचारी ड्यूटी के लिए घर से निकला था, लेकिन रास्ते में ही वो हादसे का शिकार हो गया। घटना बलौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत पतोरा चौकी इलाके में हुई। इधर एक्सीडेंट से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि आज सुबह साढ़े 7 बजे सड़क हादसा हुआ है। SECL कर्मचारी हरिराम राजवाड़े (55 वर्ष) ड्यूटी के लिए ढेलवाडीह SECL खदान जा रहे थे। वे पंतोरा मुख्य मार्ग पर पहुंचे ही थे कि डीजल टैंकर के ड्राइवर ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार हरिराम राजवाड़े को अपनी चपेट में ले लिया। डीजल टैंकर बलौदा की तरफ से आ रहा था। इधर टैंकर की चपेट में आ जाने से SECL कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

SECL कर्मचारी का सिर टैंकर की चपेट में आ जाने से बुरी तरह कुचल गया। इधर राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। बार-बार हो रही सड़क दुर्घटनाओं से नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया। शव को सड़क पर रखकर करीब 2 घंटे तक ग्रामीण रास्ता जाम कर बैठे रहे। सूचना मिलने पर मौके पर बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी और नायब तहसीलदार किशन मिश्रा अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर चक्काजाम खत्म कराया।

बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि मृतक हरिराम राजवाड़े कोरबा जिले के कनकी के रहने वाले थे। वे जांजगीर-चांपा के ढेलवाडीह एसईसीएल के खदान में काम करते थे। पुलिस ने घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। जिसके बाद परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हरिराम सुबह 6 बजे कनकी से ढेलवाडीह एसईसीएल खदान जाने के लिए निकले हुए थे। वे रोजाना बाइक से पंतोरा होते हुए ढेलवाडीह खदान जाया करते थे।