छत्तीसगढ़

SBI कैशियर नदी में डूबा,3 माह पहले हुई थी शादी

Share this

कोंटा 21 नवम्बर 2022: छत्तीसगढ़ के कोंटा स्थित भारतीय स्टेट बैंक में कैशियर तिरुपति राव शबरी नदी में नहाने के दौरान डूब गए। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से खोजबीन कर रही है। अब तक तिरुपति राव का पता नहीं चल पाया है।

कार्तिक मास के आखिरी सोमवार को शबरी नदी में नहाने गए तिरुपति राव को नदी की गहराई का अंदाजा नहीं लग पाया और वो पानी में डूब गए। दूर खड़े दो युवकों ने इस घटना को देख लोगों को इसकी सूचना दी। स्थानीय लोगों ने नदी में नाव के सहारे कैशियर की खोज कर रहे हैं। शबरी नदी में हर साल कोई न कोई ऐसी घटना सामने आती है। खासकर बाहरी व्यक्ति जिन्हें शबरी नदी की गहराई की जानकारी नहीं होती।

आखिरी कार्तिक सोमवार को नहाने गए थे

जांच में बात पता चली है कि तिरुपति कार्तिक माह में हर सोमवार को शबरी नदी में सुबह नहाने आते थे। आखिरी कार्तिक सोमवार सुबह भी नहाने के दौरान वे नदी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाए और गहरे पानी में चले गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस सर्चिंग कर रही है।

3 महीने पहले हुआ था विवाह

एसबीआई में पोस्टेड तिरुपति राव आंधप्रदेश के विजयनगरम जिले के बोब्बिली गांव से हैं। कोंटा में उनकी पोस्टिंग लगभग 2 वर्ष हो गए थे। अगस्त महीने में ही उनका विवाह हुआ था। स्थानीय लोगों ने बताया कि तिरुपति भले ही असिस्टेंट मैनेजर स्तर के अधिकारी थे, पर उनका व्यवहार हर व्यक्ति से सरल और मिलनसार था।

बैंक में सभी कर्मचारियों से भी उनकी अच्छी बनती थी। उनका व्यवहार बैंक में आने वाले लोगों को आकर्षित करता था। यही वजह है कि आज उनके नदी में डूबने की खबर से युवाओं और स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

राज्य में डूबने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं..

भिलाई में मरौदा डैम में 3 दिन पहले डूबने से 16 साल के छात्र की मौत हो गई थी। 10 लड़कों का ग्रुप टाउनशिप से पिकनिक मनाने गया था। नहाने के दौरान एक छात्र गहरे पानी में चला गया। गुरुवार शाम की इस घटना की सूचना मिलते ही उतई पुलिस एसडीआरएफ के गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंच छात्र की खोजबीन शुरू की लेकिन अंधेरा होने के कारण टीम को रेस्क्यू ऑपरेशन बंद करना पड़ा ।