Sara Ali Khan: शादी के बंधन में बंधने जा रहीं सारा अली खान, एक्ट्रेस की हो चुकी है सगाई?

Share this

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। अक्सर सारा अली खान की डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। हालांकि, अब सारा अली खान की शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान इस साल के आखिर तक शादी कर सकती हैं।

शादी करने जा रहीं सारा अली खान?

सारा अली खान का नाम बॉलीवुड के कई एक्टर्स जैसे सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन और यहां तक की क्रिकेटर शुबमन गिल तक के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि, एक्ट्रेस ने किसी के साथ पब्लिकली अपने रिश्ते के बारे में कभी कोई बात नहीं की है। अब रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पोस्ट में दावा किया गया है कि सारा अली खान की एक अमीर बिजनेसमैन के साथ सगाई हो चुकी है।

पोस्ट में किया गया ये दावा

रेडिट पर जो पोस्ट वायरल हो रहा है उसके मुताबिक, उनकी आनेवाली फिल्म मेट्रो इन दिनों के बाद सारा अली खान अपनी शादी की तैयारियों में लग जाएंगी। पोस्ट में कहा गया है- “मैनें पहले भी कहा था और किसी ने मेरा भरोसा नहीं किया था, लेकिन उनकी सगाई हो गई है और वो दोनों साल के आखिर तक शादी कर लेंगे। सारा जल्द ही मेट्रो इन दिनों की शूटिंग खत्म कर लेंगी। सारा ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वो अपनी शादी की तैयारियों में लग जाएंगी।”

पोस्ट में आगे कहा गया है कि जिससे सारा की शादी होने वाली है वो उनसे बहुत ज्यादा प्यार करता है, सारा भी बेहद खुश हैं। साथ ही, सारा के घरवालों ने सारा की रिलेशनशिप को मंजूरी दे दी है। मानो या ना मानो, केवल समय ही मेरी बातों को सिद्ध करेगा। सारा के लिए बहुत खुश हूं। आपकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं सारा।

Related Posts