,

बचपन की दोस्त हैं साक्षी धोनी -अनुष्का शर्मा, स्कूल यूनिफॉर्म में धोनी और विराट की पत्नियों को देख पहचान ना हुआ मुश्किल

Share this

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों को देखकर पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है।Anushka Sharma- Sakshi Dhoni: विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री है तो वही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।क्या आपको पता है महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा बचपन की दोस्त है जी हां आपने बिल्कुल सही सुना।

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी एक ही स्कूल में एक साथ पढ़ चुकी है। अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों को देखकर पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है।वायरल हो रही अनुष्का और साक्षी की तस्वीरेंइस समय सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही है। यह तस्वीरें दोनों के बचपन की है। एक तस्वीर में अनुष्का और साक्षी स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं जिसमें दोनों को पहचान पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है।

दूसरी तस्वीर दोनों के बचपन की है जिसमें दोनों काॅस्ट्यूम काॅम्पिटीशन के लिए तैयार होती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान अनुष्का शर्मा ब्लैक जींस और ग्रे शर्ट में नजर आ रही है तो वही साक्षी धोनी ब्लैक लेदर जैकेट के साथ और स्कर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है। इस स्कूल में दोनों ने की है एक साथ पढ़ाईसाक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा ने कुछ सालों तक असम के एक छोटे से टाउन मार्घेरिटा साथ में पढ़ाई की है। अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ जब हैरी मेट सेजल के दौरान बताया था कि साक्षी धोनी उनके बचपन की दोस्त है। इस दौरान अनुष्का शर्मा ने दोनों के साथ की बचपन की एक तस्वीर भी दिखाई थी। आपको बता दे अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी दोनों ही अपने पति का सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में चियर करती हुई नजर आती है।

Related Posts