छत्तीसगढ़

रिसदा-सुहेला मार्ग में पेच वर्क के लिए 45 लाख रूपए हुए स्वीकृतनोडल अधिकारी बजरंग दुबे ने किया निर्माणाधीन सड़को का निरीक्षण

Share this

बलौदाबाजार,4 नवम्बर 2022/कलेक्टर रजत बंसल के निर्देश पर एसडीएम बलौदाबाजार एवं नोडल अधिकारी सँयुक्त कलेक्टर बजरंग दुबे ने जिलें में चल रहे विभिन्न निर्माणाधीन सड़को का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने परसाभदेर-कुकुरदी रोड, बलौदाबाजार-चण्डी मार्ग, लिमाही- गोड़ खपरी मार्ग में चल रहे निर्माण कार्यो का जायजा लेते हुए संबंधित अधिकारियों एवं ठेकेदारों को समय सीमा के भीतर कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।

साथ ही कार्य में गुणवत्ता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है। निरीक्षण के दौरान परसाभदेर- कुुकुरदी मार्ग में जीएसबी का वर्क पूरा हो गया है। केवल ड्रेनेज एवं बीटी कार्य बचा हुआ है। इसी तरह बलौदाबाजार- चण्डी मार्ग में 10 दिनों के भीतर पेच के कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए है। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने आज जानकारी देते हुए बताया कि रिसदा-सुहेला-सिमगा मार्ग के 100-100 मीटर के दो पेच के लिए 20 एवं 25 लाख रूपये स्वीकृत मिली है। इस तरह उक्त कार्य के लिए कुल 45 लाख रूपये स्वीकृति मिली है। उक्त निरीक्षण के दौरान संबंधित विभाग के अधिकारी गण उपस्थित थे।