,

महिला सब इंस्पेक्टर का वसूली वीडियो वायरल, विभाग ने थमाया नोटिस

Share this

राजनांदगांव। अवैध वसूली के फोन कॉल से संबंधित एक वीडियो वायरल होने के बाद महिला आबकारी उपनिरीक्षक को नोटिस जारी किया गया है। आबकारी के सहायक आयुक्त यदु नंदन राठौर ने उक्त नोटिस जारी किया है। इसके अलावा सात दिन के भीतर मामले की जांच के लिए वरिष्ठ सहायक आबकारी अधिकारी को निर्देशित किया है।

दरअसल जिले में पदस्थ आबकारी उपनिरीक्षक तुलेश्वरी देवांगन से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो में वाट्सएप कॉल के माध्यम से आबकारी उप निरीक्षक तुलेश्वरी देवांगन से बातचीत दिखाई गई है। इसमें देवांगन के द्वारा एक पेटी शराब बेचने पर 200 रुपए अतिरिक्त लेने की बात कही जा रही है। वह इस बात को बार-बार दुहरा रही है कि अब से एक पेटी शराब देने पर 200 रुपए अतिरिक्त लें। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जिसके बाद आबकारी के सहायक आयुक्त यदुनंदन राठौर ने इसे संज्ञान में लेते हुए उपनिरीक्षक तुलेश्वरी देवांगन को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

इसके अलावा सात दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने जिम्मेदारी दी गई है। मामले की जांच तक उपनिरीक्षक देवांगन को प्रभार से भी हटाया गया है। आबकारी के सहायक आयुक्त यदुनंदन राठौर इस संबंध में मैंने भी वीडियो देखा है। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उपनिरीक्षक देवांगन को प्रभार से हटा दिया गया है।

Related Posts