ऑनलाइन सट्टा मामले में पुलिस ने लाखों रुपए किए जब्त, 2 खाईवाल गिरफ्तार…

Share this

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बस्तर संभाग के जगदलपुर जिले के पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 खाईवालों को अरेस्ट किया है। इनके पास से 38 लाख 63 हजार रुपए नगद भी जब्त किए गए हैं। इसके साथ ही मोबाइल फोन, लैपटॉप समेत बाकी वस्तुएं पुलिस को मिला है, जिसमें कई इनपुट भी मिले हैं। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है। ये मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के एक ठिकाने में दो युवक वॉट्सऐप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिलाने का काम करते हैं। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करने रणनीति बनाई, फिर टीम को संजय ईतवारी बाजार में भेजा गया। जहां एक ठिकाने से 2 संदिग्ध की पहचान कर उन्हें घेराबंदी करते हुए हिरासत में लिया गया। पुलिस ने युवकों से पूछताछ की।पूछताछ के दौरान एक आरोपी ने अपना नाम दंतेश्वर राव उर्फ दंती राव उम्र 37 साल और दूसरे ने रितेश कुमार त्रिवेदी उम्र 30 साल बताया।

पुलिस ने इन दोनों की तलाशी ली तो इनके पास से कैश बरामद किए गए। साथ ही 1 लैपटॉप, 10 मोबाइल, 15 नग सट्टा पर्ची, एटीएम कार्ड और बैंक पासबुक भी जब्त किया गया। जब पुलिस ने लैपटॉप और मोबाइल फोन खंगाला तो इसमें अंकों के आधार पर पैसा लगाना पाया गया।पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया। जगदलपुर CSP विकास कुमार ने बताया कि यह इस साल की सट्टा पर सबसे बड़ी कार्रवाई है। दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। इनके तार कुछ और लोगों से भी जुड़े हैं जिन्हें जल्द ही पकड़ा जाएगा।

Related Posts