,

3000 से ज्यादा में धान खरीदी…महिलाओं को हर महीने 1500…हर हाथ रोजगार, घोषणा पत्र में भाजपा किए ये वादे!

Share this

रायपुर: BJP Ghoshna Patra 2023 CGvछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले फेज के लिए 7 नंवबर को वोटिंग होनी हैं। इसी के मद्देनजर आज बीजेपी अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बीजेपी का घोषणा पत्र जारी करेंगे।BJP Ghoshna Patra 2023 CG इससे ठीक एक दिन पहले यानि कल कांकेर में प्रधानमंत्री की सभा हुई। मीडिया में अंदेशों का अंबार लग गया। उम्मीदें जताई जाने लगी कि प्रधानमंत्री कोई बड़ी घोषणा कर देंगे। कुछ नही तो कम से कम धान के मुद्दे पर कांग्रेस की काट के लिए कुछ ऐलान करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

लेकिन उन्होने किसान और तेंदूपत्ता की बात कहकर इशारा जरूर किया कि घोषणा पत्र में किसान ही मुख्य किरदार होगा।पीएम मोदी ने कांकेर की रैली में कहा कि तेंदूपत्ता संग्राहकों को भी कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार ने जमकर लूटा है।

भाजपा सरकार बनते ही तेंदूपत्ता की खरीदी का विस्तार किया जाएगा। बोनस और बेहतर सुविधाएं देंगे। ये मोदी की गारंटी है, तो उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ हद तक मोदी ने घोषणा पत्र के पत्ते खोल दिए हैं।संभव है कि बीजेपी धान का समर्थन मूल्य तीन हजार से ज्यादा दे सकती है। महिलाओं की प्रति महीना 15 सौ रुपए देने का ऐलान भी संभव। साथ ही हर हाथ रोजगार और बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराने का ऐलान भी हो सकती है।

Related Posts