, ,

छत्तीसगढ़ में आग का तांडव..कहीं फटा सिलेंडर तो कहीं शॉर्ट सर्किट..देखें

Share this

रायपुर 03 जून 2024 :  छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर समेत 4 जिलों में आगजनी की घटना हुई है. पहली घटना कोरबा के बुधवारी बाजार के पास एक दुकान में सिलेंडर फटने से हुई. यहां भीषण आग लगने से अन्य दुकानें भी इसकी चपेट में आ गईं. दूसरी घटना जशपुर की है. तेज आंधी तूफान के बीच पैरावट में आकाशीय बिजली के गिरने से आग लग गई. वहीं दो मवेशियों की मौत भी हो गई. तीसरी घटना सरगुजा जिले के अंबिकापुर की है. स्पोर्ट्स सेंटर और 3 मंजिला होटल में भीषण आग लग गई. वहीं चौथी घटना राजधानी रायपुर के श्याम नगर के पास मकान में आग लग गई. इन आगजनी की घटनाओं में भारी नुकसान हुआ है.

सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग

कोरबा। बुधवारी बाजार के मंडी के पास समोसे के ठेले में सिलेंडर फटने से भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि आग अन्य दुकानों तक भी फैल गई. घटना की सूचना मिलने पर सीएसईबी चौकी पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. जहां घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस घटना के बाद आसपास अफरा तफरी मच गई. ये घटना रात करीब 10 बजे की है.

पैरावट में आग लगने से दो मवेशियों की मौत

जशपुर। तेज आंधी तूफान के बीच पैरावट में आकाशीय बिजली गिरने से आग लग गई. वहीं पैरावट के नीचे खड़े दो मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई. यह मामला बगीचा थाना क्षेत्र के छिछली गांव का है. घटना के बाद ग्रामीणों ने की तड़ित चालक लगाने की मांग की है.

स्पोर्ट्स सेंटर और होटल में लगी आग

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के स्पोर्ट्स सेंटर और 3 मंजिला होटल में भीषण आग लग गई. इमारत धू-धू कर जलती रही. आगजनी की घटना में लाखों का नुकसान हुआ है. वहीं घटना की सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाई. वहीं कोतवाली सहित यातायात पुलिस मौके पर मोर्चा संभाला.

मकान में लगी आग

रायपुर। राजधानी के श्याम नगर स्थित गुरुद्वारा के पास एक मकान में आग लगी. आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. आग में कोई हताहत नहीं हुआ है. यह मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

Related Posts