ओप्पो लाया है वाटर प्रूफ IP69 रेटेड वा डैमेज प्रोटेक्शन के साथ धमाक़ेदार ऑफर, अप्पो के डिस्ट्रीब्यूटर ए ए सेल्स से अमरजीत सिंह सलूजा ने कहा सभी मोबाइल सॉप में उपलब्ध…

Share this

 

भाटापारा अप्पो के डिस्ट्रीब्यूटर ए ए सेल्स से अमरजीत सिंह सलूजा ने बताया की ओप्पो फिर एक बार धमाक़ेदार ऑफर के साथ ओप्पो एफ 27प्रो प्लस 5जी(8/128)और (8/256) दो वेरिएंट और दो कलर ब्लू और पिंक, सथ् हि पाये शानदार डिस्काउंट क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड की खरीदी पर फ्लैट 10% कैशबैक के साथ , मोबाईल मात्र 28000₹ में और 30000₹ में मोबाईल।

ओप्पो आया है फुल्ली वाटर प्रूफ है IP69 रेटेड के साथऔर साथ ही डैमेज प्रोटेक्शन भी है।कम्पनी अपने और ग्राहकों की तसल्ली के लीये खुद टेस्ट किया है और जो कंपनी ने बोला है वो सही साबित हुआ ।

तो फिर देर किस बात कि आज ही आइये और अपने नज़दीकी ऑप्पो स्टोर से इस मोबाईल की प्रीबुकिंग आज ही कराइये और छह माह का स्क्रीन रिप्लेसमेंट और लिक्विड प्रोटेक्शन फ्री में पाइये जो सिर्फ प्रीबुकिंग कराने वालों के लिए ही यह ऑफर है और निश्चित ही उपहार भी पाये ।

नए मॉडल की लॉन्चिंग के समय कंपनी के ट्रेनर सरबजीत सिंह साबरा एवं सेल्स टीम से अमिताभ पांडे उपस्थित थे। उन्होंने फोन के वॉटर टेस्ट ओर डैमेज प्रोटेक्शन टेस्ट भी कर के दिखाएं। अमरजीत सिंह सलूजा ने बताया कि यह फोन भाटापारा बलौदाबज़्ज़ार जिले के सभी प्रमुख दुकानों में 19 तारीख से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे।

Related Posts