,

Mukesh Ambani को ई-मेल पर मिली धमकी, कहा- ’20 करोड़ रुपये दो, नहीं तो गोली मार देंगे’

Share this

उद्योगपति मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी मेल पर मिली है. धमकी देने वाले ने अंबानी से 20 करोड़ फिरौती देने की मांग की है. मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने एफआईआर दर्ज कराई है.

जी मीडिया संवाददाता ने बताया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को 27 अक्टूबर को ईमेल पर जान से मारने की धमकी मिली. इसमें 20 करोड़ रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी गई है.मुंबई के गामदेवी थाने में आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मुंबई के गामदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. किस व्यक्ति ने कहां से ये धमकी भरा मेल भेजा इसका पता लगाया जा रहा है. फिलहाल अभी तक धमकी देने वाले शख्स की पहचान नहीं हो सकी है.पहले भी मिल चुकी है धमकीइससे पहले भी मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.15 अगस्त 2022 को मुकेश अंबानी के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी.

फोन पर धमकी देने वाले ने कहा था कि तीन घंटे में अंबानी के पूरे परिवार को खत्म कर देंगे. इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार भी किया गया था. इसके बाद 5 अक्टूबर 2022 को भी अंबानी के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी.इसके बाद मुकेश अंबानी के अस्पताल और घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. 10 जनवरी 2023 को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. फोन करने वाले ने स्कूल में बम रखने का दावा किया था.अंबानी को मिली है Z+ सिक्योरिटीबता दें कि मुकेश अंबानी के पास पास Z+ सिक्योरिटी है. इससे पहले उन्हें Z कैटेगरी की सुरक्षा मिली थी. अपनी सिक्योरिटी पर आने वाले खर्च का भुगतान अंबानी ही करते हैं. यह खर्च 40-45 लाख रुपये महीने आता है.

Related Posts