छत्तीसगढ़बड़ी खबर

माथुर, मांडविया, नबीन, साव, डॉ. रमन से मिले भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक

Share this

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया, संगठन सह प्रभारी नितिन नबीन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरूण साव एवं भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से आज भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों ने बड़ी संख्या में भाजपा प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भेंट कर उनका आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन प्राप्त किया।

This image has an empty alt attribute; its file name is 21-2-1024x399.jpgप्रदेश प्रभारी माथुर एवं सह प्रभारी नबीन ने इस अवसर पर नवनिर्वाचित विधायकों से अत्यंत स्नेह एवं आत्मीयता से संवाद करते हुए उन्हें निर्वाचित होने पर हार्दिक शुभकामनाएं दी तथा विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा के सभी नवनिर्वाचित विधायक छत्तीसगढ़ राज्य के विकास एवं राज्य की जनता के बेहतर भविष्य के लिए अपने संपूर्ण समर्पण के साथ कार्य करेंगे ताकि छत्तीसगढ़ राज्य देश के बड़े और विकसित राज्यों की श्रेणी में फिर से शामिल हो सके।
This image has an empty alt attribute; its file name is 26-2-1024x399.jpg
छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने नवनिर्वाचित विधायकों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि जनता ने भाजपा पर भरोसा करते हुए आप सभी को छत्तीसगढ़ का भविष्य बनाने का जिम्मा सौंपा है और आप सभी की पहली जिम्मेदारी यही है कि अपनी निर्वाचक जनता और अपने क्षेत्र के विकास के साथ-साथ छत्तीसगढ़ राज्य की समृध्दि के लिए पहले दिन से ही जुट जाएं।
This image has an empty alt attribute; its file name is 25-2-1024x399.jpg
केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया ने नवनिर्वाचित विधायकों को मार्गदर्शन देते हुए कहा कि आप सभी अभी से जनता की सेवा के लिए तैयार हो जाएं। जनता ने जो विश्वास आप पर व्यक्त किया है उस पर सभी को खरा उतरना है। प्रदेश की जनता ने आप पर, आपकी पार्टी पर अपनी उम्मीदें व्यक्त की हैं। जनता उस पर भरोसा करती है जिससे उसे उम्मीद होती है। हमारी जीत जनता के इसी विश्वास का प्रतिरूप है और हमें जनता की उम्मीदों को अपना कर्तव्य समझ कर पूरा करना है।
This image has an empty alt attribute; its file name is 22-2-1024x399.jpg
प्रदेश भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन ने सभी नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए मार्गदर्शन दिया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने आपको सेवा का अवसर दिया है इसे जनता का आशीर्वाद मानकर जनता के विश्वास को बनाए रखना आपका दायित्व है। आप केवल एक विधायक नहीं है बल्कि आप छत्तीसगढ़ की जनता की उम्मीदों का प्रतीक हैं। आप भाजपा के प्रतिनिधि है जनता ने भाजपा को छत्तीसगढ़ के विकास की जिम्मेदारी सौंपी है तो इस जिम्मेदारी को आप सभी को पूरा करना है।
This image has an empty alt attribute; its file name is 24-2-1024x399.jpg
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरूण साव ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को भय और आतंक से मुक्त कराने के लिए, छत्तीसगढ़ राज्य के समग्र विकास और जनता की बेहतरी के लिए हमें जनादेश मिला है। इस जनादेश को हम सब प्रणाम करते है और निरंतर आगे बढ़ना है, जनता का विश्वास बनाएं रखना है यह जन विश्वास जो छत्तीसगढ़ में खिले 54 कमल के रूप में हमें मिला है वह हमें अपने कर्तव्यबोध का अनुभव करा रहा है कि जनता ने हम पर अपनी सारी आकांक्षाएं न्यौछावर की हैं। इन आकांक्षाओं का सम्मान हमारी पहली जिम्मेदारी है। भाजपा के सभी विधायक तैयार रहें कि उन्हें चौबीसों घंटे जनता के हित में काम करना है।
This image has an empty alt attribute; its file name is 23-2-399x1024.jpg
इस दौरान लता उसेण्डी, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, मोतीलाल साहू, अमर अग्रवाल, धर्मजीत सिंह, धरमलाल कौशिक, विजय शर्मा, ओ.पी. चौधरी, , किरण सिंह देव, रामविचार नेताम, श्रीमती गोमती साय, श्यामबिहारी जायसवाल, भैयालाल राजवाडे, भूलन सिंह मरावी, श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े, श्रीमती शकुंतला सिंह पोर्ते, श्रीमती उद्धेश्वरी पैकरा, प्रबोध मिंज, राजेश अग्रवाल, श्रीमती रायमुनि भगत, लखनलाल देवांगन, प्रेमचन्द पटेल, प्रणव कुमार मरपच्ची, सुशांत शुक्ला, संपत अग्रवाल, योगेश्वर राजू सिन्हा, टंक राम वर्मा, अनुज शर्मा, पुरन्दर मिश्रा, गुरू खुशवंत सिंह, इन्द्रकुमार साहू, रोहित साहू, ललित चंद्राकर, गजेन्द्र यादव, रिकेश सेन, डोमन लाल कोर्सेवाड़ा, ईश्वर साहू, दीपेश साहू, दयालदास बघेल, श्रीमती भावना बोहरा, आशाराम नेताम, , विनायक गोयल, चैतराम अटामी ने वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की।