देशबड़ी खबर

बस और कार की आपस में भीषण टक्कर, दो बच्चों समेत 11 मजदूरों की मौत

Share this

मध्यप्रदेश बैतूल 4 नवंबर 2022: मध्यप्रदेश के बैतूल में झाल्लर थाने के पास एक बस और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर में मिली जानकारी के अनुसार 11 लोगों की मौत हो गई है।

साथ ही बताया जा रहा है एक व्यक्ति घायल भी है जिसके इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये तमाम जानकारी बैतूल के एसपी सिमला प्रसाद ने दी। बता दें कि बैतूल जिले के झाल्लर में शुक्रवार तड़के एक एसयूवी की एक खाली बस से टक्कर हो जाने से उसमें सवार दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई।

छह पुरुष, तीन महिला, दो बच्चे की मौके पर ही मौत

बैतूल पुलिस नियंत्रण कक्ष के सहायक उप निरीक्षक शिवराज सिंह ठाकुर ने बताया कि दुर्घटना जिला मुख्यालय से करीब 36 किलोमीटर दूर भैंसदेही रोड पर हुई। उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि देर रात करीब दो बजे हुई इस दुर्घटना में छह पुरुषों, तीन महिलाओं, पांच साल की एक लड़की और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक मजदूर थे, जो महाराष्ट्र के अमरावती से यहां अपने घर लौट रहे थे। सहायक उप निरीक्षक ने कहा कि दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि कुछ पीड़ितों के शवों को गैस कटर की मदद से क्षतिग्रस्त एसयूवी से निकालना पड़ा।

पीएम मोदी ने जताया शोक, 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा

पीएम मोदी ने बैतूल में बस की टक्कर में 11 लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और घायलों को 50 हजार देने की घोषणा की है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किये गए एक ट्वीट में ये तमाम जानकारी दी गई।

घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया

जानकारी हो कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मीडिया को अधिक जानकारी देते हुए बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि चालक को नींद आने के बाद एसयूवी बस में जा टकराई। जानकारी हो कि पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और इसकी जांच जारी है।

साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि घायल की स्थिति शुरुआती समय में गंभीर बताई जा रही थी लेकिन अभी घायल की स्थिति सामान्य है और फिलहाल उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है।