छत्तीसगढ़

बलौदाबाजार: शादी समारोह में मनपसंद गाना नहीं बजाने पर की मारपीट, बुजुर्ग की हुई थी मौत, 14 आरोपी गिरफ्तार

Share this

बलौदाबाजार. शादी समारोह में डीजे में मनपसंद गाना बजाने के नाम पर हुई मारपीट के बाद बुजुर्ग व्यक्ति की मौत पर कोतवाली पुलिस ने 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक नाबालिग है. इनके खिलाफ बलवा के साथ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आज पुलिस सभी आरोपियों को घटना स्थल लेकर गई और वहां से पैदल जुलूस निकालकर कोतवाली थाना लाकर विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

बलौदाबाजार मे बढ़ती शराब के साथ अवैध मादक पदार्थों की बिक्री से युवा पीढ़ी घातक होती जा रही है, जिसका परिणाम दो दिन पूर्व शादी समारोह के दौरान हुई घटना है. यहां युवाओं ने लोगों को से मारपीट कर लहुलुहान कर दिया, जिसमें बाराती में से एक की मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हो गए.

  • अपराध रोकने सघन पेट्रोलिंग करेगी पुलिस
    सुभाष दास एसडीओपी ने बताया, घटना के बाद आज पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से एक नाबालिग है. सभी को घटना स्थल ले जाकर वहां से पैदल जुलूस निकालकर कोतवाली लाया और फिर न्यायालय में पेश किया गया. सचिंद्र चैबे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलौदाबाजार ने घटना की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए पुलिस सघन पेट्रोलिंग के साथ आसामाजिक तत्वों पर लगाम कसने की बात कही.