,

रांची के एक्स्ट्रीम बार में डीजे वाले के सीने में दाग दी गोली, फिर आराम से चलते बना, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

Share this

DJ Murder In Ranchi Bar: झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। रांची के एक्स्ट्रीम बार (Ranchi Extreme Bar) में डीजे बजाने वाले को एक शख्स ने सीने में गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी शख्स आराम से चलने बना। वहीं युवक गोली लगने के बाद फर्श पर गिर पड़ा और तड़पकर उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वारदात बार में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। रांची पुलिस (Ranchi Police) पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

घटना रविवार (26 मई) देर रात की है। पुलिस को रात के करीब 1 बजे इसकी सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में कर्मचारी को रिम्स हॉस्पिटल (RIMS Hospital) पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के रहने वाले संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी के रूप में हुई है। युवक इसी बार में काम करता था और सैंडी डीजे के रूप में जाना जाता था।

19 सेकेंड के फुटेज में दिल दहला देने वाली वारदात

वीडियो में साफ दिख रहा है कि हाफ पैंट पहने एक शख्स अपना चेहरा ढंककर बार की सीढ़ियों के पास पहुंचता है, जहां डीजे संदीप पहले से ही घर जाने के लिए खड़ा है। हाथ में रायफल और मुंह पर कपड़ा बांधे युवक वहां पहुंचते ही संदीप के सीने में गोली मार देता है। गोली लगने के बाद संदीप लिफ्ट के पास गिर जाता है। वहीं गोली मारने वाला शख्स बाहर आता है और बाहर से बार पर कई बार फायरिंग करता है और फिर अपनी सफेद रंग की कार में बैठकर भाग जाता है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बार में मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि रविवार रात कुछ चार-पांच युवक शराब पी रहे थे, इसी दौरान उनका डीजे संदीप और बार के कुछ अन्य कर्मचारियों से विवाद हो गया। विवाद के बाद झड़प भी हुई लेकिन किसी तरह मामला शांत हो गया. उन्हें शांत कराया गया। कुछ देर बाद बार में शराब पी रहे पांचों युवक वापस आये, उस वक्त बार बंद था। डीजे संदीप और अन्य कर्मचारी बार से निकल रहे थे, उसी वक्त एक शख्स ने डीजे संदीप पर सामने से जाकर उसके सीने पर गोली मार देता है। इसके बाद उसने बार में घुसकर कई राउंड फायरिंग की और फिर मौके से फरार हो गया।

Related Posts