छत्तीसगढ़

डायरिया: 27 साल के युवक और 13 साल की बच्ची की मौत, 50 से ज्यादा पीड़ित अस्पताल में

Share this

भिलाई। भिलाई के कैंप इलाके में एक बार फिर से डायरिया का प्रकोप नजर आने लगा है. डायरिया से जहां अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं करीबन 50 पीड़ितों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है. स्वास्थ्य विभाग के डायरिया फैलने की खबर को दो दिन तक दबाए रखने के बाद अब मामला उजागर होने पर नगर निगम का अमला पहुंचा है.

कैंप इलाके में डायरिया से जिन दो लोगों की मौत हुई है, उनमें 13 साल की एक बच्ची और 27 साल का एक युवक शामिल है. इस बात की जानकारी लगने के बाद मेयर नीरज पाल के निर्देश के बाद स्वास्थ्य विभाग के अमले के साथ चेयरमैन लक्ष्मीपति राजू मौके पर पहुंच गए हैं. इसके साथ ही डायरिया की चपेट में आए लोगों का उपचार सुपेला अस्पताल, जिला अस्पताल व निजी अस्पताल में चल रहा है.

भाजपा नेता राम उपकार तिवारी डायरिया की खबर मिलने पर आज कैंप क्षेत्र पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने बयान जारी कर शहर सरकार को आड़े हाथ लिया है. भाजपा नेता ने कैंप क्षेत्र के डायरिया से हुई मौत और पीड़ितों का जिक्र करते हुए कहा कि इसके लिए भिलाई निगम प्रशासन पूरी तरह से जिम्मेदार है. इसके लिए निगम प्रशासन के सभी जिम्मेदार अधिकारियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए.