श्रद्धा हत्याकांड को लेकर BJP सांसद रवि किशन का बड़ा बयान, कहा- आरोपी को फांसी हो

Share this

दिल्ली 17 नवम्बर 2022: चर्चित श्रद्धा वाकर हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच बीजेपी सांसद रवि किशन ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

दरअसल, बीजेपी सासंद रवि किशन बलिया के नगरा में एक लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां रवि किशन ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि दिल्ली में लड़की के 35 टुकड़े कर फेंकने और लखनऊ में चार मंजिल से नीचे फेंकने की घटना दुःखद और शर्मनाक है।

रवि किशन ने कि मामले में सख्त कार्रवाई और दिल्ली कांड के आरोपी को फांसी देने कि मांग की। सांसद ने कहा कि आज के परिवेश में अभिभावकों को अपने बच्चों और दोस्त बनना चाहिए। बचपन से ही उनका साथी बनकर उन्हे बहकने नहीं देना चाहिए।

बीजेपी सांसद ने कहा कि नाम बदलकर किसी को फंसाने और उसकी हत्या करने को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि इसमें आरोपी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र की रहने वाली श्रद्धा व कार के दिल्ली के महरौली में उसके लिव-इन पार्टनर आफताब ने कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके बाद आरोपी ने शो के 35 टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए थे।