बलौदाबाजार में विशाल आमसभा में कहा बिजली का बिल जब आता हैं तो उसे देखकर झटका लगता है – अरुण साव

Share this

बलौदाबाजार: परिवर्तन यात्रा के तहत बालोदाबाजर में आयोजित आमसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पहुंचते ही अब नहीं साहिबों बदल के रहीबों का नारा आमसभा में गूंजने लगा उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पुल पुलिया, स्कूल, हॉस्पिटल नहीं बनवा रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तो भौरा चला रहे, गेड़ी चढ़ रहे और चम्मच से बासी खाने का काम करते हैं सड़कों पर गड्ढे है। 16 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित रखा है। बिजली बिल हाफ करूंगा बोला था क्या हुआ? अपने हाथों में गंगाजल लेकर कसम खाई थी क्या ये झूठी थी।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा कि आज बिजली का बिल जब आता हैं तो उसे देखकर झटका लगता है। नवंबर में जब छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होगा और जब आप वोट डालने मतदान केंद्र जाए तो कमल फूल पर बटन दबाकर ऐसा झटका देना की भूपेश बघेल अपनी कुर्सी से धड़ाम से गिर जाए। आपका बदला भी पूरा हो जाएगा और किसी को पता भी नहीं चलेगा।

आज राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आए है  2018 मे जब यहां आए थे तो बोले थे 200 प्रॉसेसिंग यूनिट लगाएंगे एक भी लग पाई क्या? छत्तीसगढ़ की जनता से वादा किया था उन वादों का क्या हुआ उसका जवाब देना होगा।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि आज खुलेआम अवैध शराब, सट्टा, का कारोबार चल रहा हैं इन्ही सभी की हटाने भारतीय जनता पार्टी ने परिवर्तन यात्रा निकाली है। छत्तीसगढ़ को इन सबसे बचाना है और छत्तीसगढ़ में खुश हाली हो, विकास हो, प्रगति हो माताएं बहनें बेटियां सुरक्षित रहें, युवाओं के सपने पूरे हो, हर गरीब को पक्का मकान मिले, हर घर नल हो इसके लिए छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आप सबको बनानी हैं।

केंद्रीय पर्यटन मंत्री श्री पाद नाईक ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार को मंच के माध्यम से यह संदेश दिया की जिस तरह से मोदी सरकार की लाभकारी योजनाओं को रोकने का काम यह कांग्रेस की सरकार कर रही है आने वाले नवंबर 2023 के विधानसभा चुनाव में इस प्रदेश की जनता जनार्दन कांग्रेस को हटाकर भाजपा की सरकार बनाकर इसका बदला लेने वाली हैं। रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुनील सोनी ने कहा की भाजपा की परिवर्तन यात्रा बलौदाबाजार पहुंची हैं और आप सभी ने जो इसका जोरदार स्वागत किया है इसका मैं आभारी हूं। ये परिवर्तन यात्रा कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ये अत्याचारी सरकार, भ्रष्ट सरकार, को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंकने निकाली गई है। छत्तीसगढ़ में अपराधियों को लगता हैं ये तो हमारी सरकार है।

छत्तीसगढ़ में आए दिन हत्याएं हो रही है अनाचार हो रहा है। आप उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार को देखिए वहां की कानून व्यवस्था की देखिए। एक महिला कांस्टेबल को छेड़ने वाले का एनकाउंटर कर दिया गया। 16 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित रखा गया। जिस दिन छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी सबसे पहले प्रधानमंत्री आवास की फाइल पर जो मुख्यमंत्री बनेगा वो सबसे पहले साइन करके ही मुख्यमंत्री आवास में जाएगा। 2024 तक हर घर में नल होगा , इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 5 लाख करोड़ रुपए का बजट रखा है। मेरी आप सभी से विनती हैं बलौदाबाजर में एवम छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाए। जनभागीदारी से जिले  में कोरोना काल के समय मात्र 28 दिनों में 400 बिस्तर वाला हॉस्पिटल बनाए थे अब वहां बंदर कूदते है सरकार ने ना डॉक्टर दिए और न ही नर्स।

हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले इसका काम किया जाएगा।  गुरु बालदास साहेब ने आमसभा में कहा की आज प्रसन्नता का अवसर है परिवर्तन यात्रा का पूरे प्रदेश में लोग स्वागत कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना हैं और कांग्रेस की सरकार का परिवर्तन करना है। सरकार बनाने जनता से बड़े बड़े वादें किए पर पूरा नहीं किया। अब छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है। मजदूरों का हक़ छीना जा रहा हैं महिलाओं के साथ अनाचार हो रहा है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा हैं। आज छत्तीसगढ़ की जनता मूलभूत सुविधाओं सड़क, पानी , बिजली से वंचित है । केंद्र से मिलने वाले पैसों को यहां की कांग्रेस सरकार डकार रही है । और छत्तीसगढ़ के पैसों को दूसरे राज्यों में पहुंचा रहे है ।

भाजपा की परिवर्तन यात्रा को मिलती सफ़लता को देखकर कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार अब भरोसा यात्रा निकाल रही है पर छत्तीसगढ़ की जनता अब सब जान चुकी हैं इनके झांसे में नहीं आने वाली है। ये तो राहुल गांधी को दिखाने के लिए ऐसा कर रहे है हमारे समाज को भी भूपेश बघेल ने ठगा है 16 प्रतिशत आरक्षण देना था नहीं दिया और हमारे पवित्र स्थानों को भी राशि देने वादा किया था वो भी पूरा नहीं किया। पूर्व विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. सनम जांगड़े ने कहा कि कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार के ताबूत में अंतिम कील होगी भाजपा की यह परिवर्तन यात्रा। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने भाजपा प्रवेश किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, श्रीमती लक्ष्मी वर्मा, प्रदेश मंत्री श्याम बाई साहू, पूर्व विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. सनम जांगड़े, जिलाध्यक्ष रायपुर ग्रामीण टंकराम वर्मा, प्रभारी राजेश अवस्थी, सुरेंद्र पाटनी, पूर्व विधायक श्रीमती लक्ष्मी बघेल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य टेसु लाल धुरंधर, सुरेंद्र टिकरिहा, जिला महामंत्री कृष्णा अवस्थी, कार्यक्रम प्रभारी विजय केसरवानी, धनंजय साहू, चित्तावर जायसवाल, श्रीमती सुमन वर्मा, श्रीमती अदिति बघमार, सुश्री खुशबू बंजारे, नंदकुमार साहू, अशोक जैन, श्रीमती नीलम सोनी, नरेश केशरवानी, उमेश बाजपेई, श्रीमती सुनीता वर्मा, श्रीमती अरुणा रानी बघेल, श्रीमती सुमन गोस्वामी, राम पंजवानी, रितेश श्रीवास्तव, द्वारिका वर्मा, संकेत शुक्ला, डोमन वर्मा, शिव कटारिया, ईश्वर यदु, भागबली साहू, प्रणम्य पांडे, रोमी साहू, राहुल सोनी, अंजय श्रीवास, रवि वर्मा, अजय गर्ग, वासु ठाकुर, बीपी साहू, संजू पटेल, विष्णु साहू, रेवाराम साहू, पुरुषोत्तम सोनी, आलोक अग्रवाल, मणिकांत मिश्रा, पुरुषोत्तम साहू, दिनेश साहू, संजय श्रीवास, दिनेश बाजपेई, प्रणव अवस्थी सहित भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता सहित गणमान्य नागरिक एवं पत्रकार साथी मौजूद रहे।

Related Posts