देश

‘ऊंचाई’ में दिखेंगे एक साथ कई दिग्गज, फिल्म में दिखेगी दोस्ती की मिसाल

Share this

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और बोमन ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार आपको एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की नई फिल्म ऊंचाई की. फिल्म ‘ऊंचाई’ को सूरज बड़जात्या ने लिखा है और खुद ही फिल्म का निर्देशन भी किया है. वहीं राजश्री बैनर तले बनी यह 60वीं फिल्म है. बर्फीले पहाड़ों के बीच रोमांच और हौसले की कहानी दिखाती ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में दोस्ती की मिसाल भी लोगों को देखने को मिलेगी.

फिल्म में नीना गुप्ता और सारिका भी नजर आने वाली हैं. यह ऐसे दोस्तों की कहानी है जो उम्र के एक पड़ाव के बाद अंसभव से लगने वाले सपने को संभव करने की ठानते हैं. दरअसल वह एवरेस्ट को फतह करने का सपना देखते हैं और फिर इसे पूरा करने के लिए चल पड़ते हैं. हालांकि लोग उन्हें देखकर वापस लौट जाने की सलाह देते हैं. ऐसे में फिल्म ऊंचाई की कहानी कुछ रोमांचक, प्रेरणादायक और कुछ इमोशन से भरी हुई है.

उम्मीद है यह दर्शकों का दिल जीत पाएगी. फिल्म ऊंचाई में मेकर्स ने तकरीबन 40 करोड़ का बजट लगाया है. अगर पहले दिन यह फिल्म तकरीबन चार से पांच करोड़ का बिजनेस करती है तो आगे के लिए बॉक्स ऑफिस की राह थोड़ी आसान रहेगी.