, ,

Reel के चक्कर में गई Life: जंगल में युवक हाथी को बना रहा था साथी, इतने में सूंड से पटक-पटककर मार डाला, देखें Video

Share this

Viral Video. इन दिनों रील बनाने का क्रेज युवाओं में सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. फेमस होने के लिए कई लोग अपनी जान को जोखिम में डाल देते हैं. यूपी के बिजनौर में एक युवक जंगल में हाथी के साथ रील बना बना रहा था. अचानक जंगली हाथी ने सूंड में लपेटकर जमीन पर पटक कर मार डाला.

घटना अफजलगढ़ क्षेत्र के हबीब वाला गांव की है. यहां हाथी ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. युवक मोबाइल फोन से हाथी का वीडियो बनाने लगा तभी वह बिगड़ गया. इसके बाद हाथी ने युवक को सूंड में दबाकर जमीन पर पटक दिया. फिर अपने पेअर से कुचल दिया. हाथी के हमले से गंभीर रूप से घायल हुए युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

मृतक युवक का नाम मुर्सलीन है. वह खेती-किसानी करता था. गांव वालों ने बताया कि मुर्सलीन वीडियो बनाकर यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करता था. बुधवार सुबह साहू वाला वन रेंज से निकलकर हाथी हबीब वाला गांव पहुंच गया. मुर्सलीन हाथी को देखकर वीडियो बनाने लगा, जिससे हाथी बिगड़ गया. हम लोगों के सामने ही उसे कुचल दिया. उसे बचाने के लिए कुछ भी नहीं कर पाए. किसी तरह से हाथी को भगाया गया. मुर्सलीन को अस्पताल ले गए. जहां उसकी मौत हो गई.

देखिए वीडियो-

Related Posts