अमलेश्वर के घुघवा गांव में देर रात मचा बवाल

Share this

28 अक्टूबर 2022 भिलाई: पाटन के अमलेश्वर इलाके में एक परिवार की दबंगई सामने आई है। जिसमें सरपंच के भाई की ही गाड़ी जला दी गई। बड़ी बात यह है कि सारा घटनाक्रम को अपने सामने घटते देखने के बाद भी पुलिस वालों ने कुछ नहीं किया। विवाद में शामिल एक पक्ष भाजपा से तो दूसरा पक्ष कांग्रेस से जुड़ा बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, अमलेश्वर के घुघवा गांव में बीती रात दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। ग्राम सरपंच भानु सोनकर पर गांव के एक युवक ने हमला कर दिया। मामला बढ़ता गया, जिसके बाद पथराव तक की नौबत आ गई। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। लेकिन पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचने की जहमत नहीं उठाई. आखिरकार एक ग्रामीण जब थाने पहुंचे तब जाकर पुलिस दल मौके पर पहुंची।

पुलिस की टीम के गांव पहुंचते तक विवाद जारी था। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस वालों के सामने ही सरपंच के भाई की गाड़ी को दूसरे पक्ष के लोगों ने आग लगा दी. घटना का जानकारी लेने अमलेश्वर थाना फोन नंबर से संपर्क करना चाहा। लेकिन फोन रिसीव नहीं किया गया। पूरे मामले का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही होगा। बताया जा रहा है कि घुघवा का सरपंच भाजपा समर्थित है, वहीं विवाद में शामिल दूसरा पक्ष कांग्रेस से जुड़ा हुआ है।

Related Posts