सुहागरात पर पत्नी ने किया कुछ ऐसा हैरान रह गया पति, पुलिस से लगाई यह गुहार

Share this

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी की पिटाई से परेशान होकर झंगहा थाने में शिकायत की है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस उसकी पत्नी और ससुरालजनों पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।इसी साल फरवरी में हुई है शादी जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के घटापन उत्तरी के रहने वाले रविंद्र कुमार झंगहा इलाके के एक इंटर कॉलेज में शिक्षक के पद पर तैनात हैंं।वह घटुली रोड नई बाजार में किराये के मकान में रहते हैं। उनकी शादी 24 फरवरी 2023 को शामली जनपद के आदर्श मंडी के बनत गांव निवासी सगैबीर सिंह की बेटी दीपा से हुई थी।

मां समझकर पैर छुओ

रविंद्र ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि हम दोनों की शादी इसी साल हुई है। सुहागरात के दिन ही पत्नी व्यवहार अजीबो गरीब था। उसने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारी मां हूं, मां समझकर मेरा पैर छुओं नहीं तो तुम्हे और तुम्हारे परिजनों को मैं मार दूंगी। इसके बाद से लगातार ही विवाद हो रहा है।

भाईयो संग मिल की पिटाई

पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले वह अपने भाईयों के संग मेरे कमरे पर पहुंची और सब ने जमकर मुझे पिटा। इसकी शिकायत जब ससुराल में की तो सब ने कहा जो कह रही है वैसा करों। पत्नी गंभीर मानसिक रोगी है।

बोली पुलिस

थानाध्यक्ष झंगहा ने बताया कि पति की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। जो भी सच्चाई सामने आएगी उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts