,

Jio के 900 रूपए से भी सस्ते इस प्लान में मिलेगी 11 महीने की वैलिडिटी, यहां पढ़े इस धांसू प्लान की पूरी डिटेल

Share this

रिलायंस जियो के पास इस समय सभी टेलीकॉम कंपनियों से ज्यादा यूजर्स हैं। देशभर में करीब 46 करोड़ लोग जियो सिम का इस्तेमाल करते हैं। जियो के पास सभी प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए कई दिलचस्प प्लान हैं।Jio के पास लंबी वैधता के साथ कई रिचार्ज प्लान भी उपलब्ध हैं। अगर आप जियो यूजर हैं और किसी किफायती और लंबी अवधि वाले प्लान की तलाश में हैं तो नीचे हम आपको कंपनी के एक दमदार प्लान के बारे में बताएंगे।आपको बता दें कि जियो अपने स्मार्टफोन यूजर्स और जियो फोन यूजर्स दोनों के लिए छोटी और लंबी अवधि के प्लान पेश करता है।

Jio अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान लेकर आया है जिसमें यूजर्स को 1,000 रुपये से कम कीमत में 11 महीने की एक्सटेंडेड वैलिडिटी मिलती है। आइए आपको जियो के इस प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।11 महीने तक अनलिमिटेड कॉलरिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में 895 रुपये का प्लान जोड़ा है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए ज्यादा किफायती है जिनके पास जियो फोन है और वे लंबी वैलिडिटी भी चाहते हैं। जियो के 895 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 11 महीने की एक्सटेंडेड वैलिडिटी मिलती है।

इस प्लान में आप 11 महीने तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकते हैं।फ्री कॉल के साथ डेटा बेनिफिटइस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को हर 28 दिन में 2GB डेटा मिलेगा। इसके बाद यह ऑफर अपने आप रिन्यू हो जाएगा. यानी कहा जा सकता है कि यूजर्स को हर महीने सिर्फ 2GB डेटा ही मिलेगा। इसी तरह एसएमएस सुविधा भी उपलब्ध है। कंपनी यूजर्स को 28 दिनों के लिए 50 एसएमएस देती है। जियो इस प्लान में अपने ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मुहैया कराता है।

Related Posts