छत्तीसगढ़बड़ी खबरराजनीति

मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने दिया बयान, कहा – ‘हमारी सरकार बन..’

Share this

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दोनों चरणों के मतदान सफलतापूर्वक हो गए हैं। अब लोगों को 3 दिसंबर के दिन होने वाले मतगणना का इंतजार है। वहीं, अब कांग्रेस की समीक्षा बैठक को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान सामने आया हैं उन्होंने कहा कि दो दिनों तक समीक्षा हुई है और प्रत्याशियों से चर्चा हुई है। पार्टी ने बेहतर चुनाव लडा हैं। 2023 में कांग्रेस फिर से सरकार बना रही हैं। छत्तीसगढ़ में 75 प्लस सीटों पर जीत कर आएंगे।सीएम फेस को लेकर पीसीसी चीफ TS बाबा के सीएम बनने के बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि वो बयान हमारे वरिष्ठ नेता का व्यक्तिगत हैं।

भाजपा को मुद्दा चाहिए। वो बड़े लीडर, उनका सोचना कहना छत्तीसगढ़ के लिए मायने रखता है, ये उनका व्यक्तिगत बयान हैं। वहीं, मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा हमारी सरकार बन रही हैं। उसके बाद विधायक दल की बैठक में निर्णय लिया जाएगा। अंतिम फैसला आलाकमान का रहेगा।समीक्षा बैठक पर हुई शिकायतों पर पीसीसी चीफ समीक्षा बैठक पर हुई शिकायतों को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा, कि कुछ शिकायतें आई, कुछ प्रत्याशियों, जिलाध्यक्षों ने शिकायत की। शिकायतों को पार्टी ने गंभीरता से लिया है।

शिकायतों का परीक्षण कराएंगे कुछ गलत होगा तो कार्रवाई होगी। वहीं, महिला वोटर्स की संख्या बढ़ने पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि सबसे ज्यादा वोट महिला मतदाताओं ने किया है। 5 साल की योजनाओं, सरकार के कामों को लेकर महिलाओं ने वोट दिया है और कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।