अब iPhone यूजर्स के भी मजे! WhatsApp Status पर लगा सकेंगे 1 मिनट तक का वीडियो

Share this

WhatsApp New Feature: वॉट्सऐप पर आए दिन नये फीचर्स की जानकारी मिलती रहती है. पिछले दिनों WhatsApp कई नये फीचर्स लेकर आया है. इसके साथ ही कंपनी अब स्टेटस अपडेट को लेकर एक नया फीचर लेकर आ रही है, जो कि ओएस यूजर्स के लिए है.इससे पहले इस फीचर की टेस्टिंग एंड्रॉयड यूजर्स के लिए की गई थी. यूजर्स को इस फीचर का काफी समय से इंतजार था. इस नये फीचर में यूजर्स स्टेटस अपडेट में एक मिनट का वीडियो भी शेयर कर सकेंगे.

वॉट्सऐप पर शेयर कर सकेंगे 1 मिनट की वीडियो
अब तक वॉट्सऐप पर सिर्फ 30 सेकेंड का ही वीडियो स्टेटस लगाया जा सकता था, लेकिन इस नये फीचर के आने के बाद स्टेटस की टाइम लिमिट बढ़ा दी गई है. इस नये फीचर को लेकर WABetaInfo ने एक्स पर जानकारी दी है. इतना ही नहीं WABetaInfo ने नये फीचर को लेकर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

कहां चेक कर सकते हैं?
बीटा यूजर्स इस अपडेट को वॉट्सऐप बीटा फॉर iOS 24.10.10.74 में चेक कर सकते हैं. यूजर्स काफी समय से स्टेटस में लंबे वीडियो को शेयर करने वाले फीचर की मांग कर रहे थे, जिसके बाद उनकी ये मांग पूरी होने जा रही है. बीटा टेस्टिंग पूरी होने के बाद ही इस फीचर को ग्लोबल यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा. इससे पहले कंपनी ने वॉट्सऐप बीटा फॉर एंड्रॉयड 2.24.7.6 में इसकी जानकारी दी थी.

इससे पहले Whatsapp ने लिंक्ड डिवाइस में चैट लॉक के फीचर के बारे में डिटेल थी. फिलहाल इस फीचर को सिर्फ कुछ लोगों के लिए ही जारी किया गया है. वॉट्सऐप के इस नए अपकमिंग फीचर की जानकारी WABetainfo ने दी है. WhatsApp beta for Android 2.24.11.9 update से भी इस चैट लॉक वाले इस फीचर के बारे में पता चला है. कुछ समय पहले इस फीचर से जुड़ी जानकारी सामने आईं थी, अब आख़िरकार कंपनी इसे यूजर्स के लिए ले आई है.

Related Posts