, ,

भारतीय टीम की उपकप्तान मंधाना ने बताया ये खिलाड़ी महिला टी20 विश्व कप में मचाएगी अपने खेल से तबाही

Share this

NEW DELHI 10 जुलाई 2024 :भारतीय महिला टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद अब महिला टी20 एशिया कप खेलेगी. जिसमें उसका सामना पाकिस्तान जैसी मजूबत टीम से भी होगा. इसके बाद भारत की टी20 विश्व कप खेलने के लिए बांग्लादेश जाना है.

जहां फैंस को उम्मीद होगी की पुरुष के बाद महिला टीम भी भारत को टी20 विश्व कप की ट्रॉफी दिलाएंगी. भारतीय टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना ने टी20 विश्व कप को लेकर बयान दिया है. मंधाना ने कहा की इस टी20 विश्व कप में पूजा वस्त्राकर की सबसे अहम भूमिका होगी.

क्या बोली स्मृति मंधाना

भारतीय टीम की उपकप्तान मंधाना ने कहा की पहले दो मैच में विकेट सपाट था और ऐसे में इस तरह का प्रदर्शन शानदार है. हमें उम्मीद है कि वह (वस्त्राकर) अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी और विश्व कप में हमारे लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. उसने शानदार गेंदबाजी की और यह लंबी अवधि की श्रृंखला थी.

एक गेंदबाज होने के नाते उसने जैसा प्रदर्शन किया उससे मैं हैरान हूं.यहां तक कि बांग्लादेश में टी20 सीरीज में उसने विशेष कर डेथ ओवरों में जिस तरह से गेंदबाजी की, वह शानदार था. हम जानते थे कि जिस तरह से वह पिछले कुछ महीनो से गेंदबाजी कर रही थी, उसे देखते हुए वह अंतर पैदा कर सकती है. इस श्रृंखला में खेलने से पहले ही हम उसके प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त थे.

शेफाली को लेकर बोली बड़ी बात

स्मृति मंधाना ने अपनी साथी ओपनर बल्लेबाज को लेकर बोली की शेफाली जब बहुत अधिक नहीं सोचती तब वह बल्लेबाजी में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती है. उस जैसी बल्लेबाज को आपको बहुत अधिक जानकारी देने की जरूरत नहीं पड़ती है. मैं उसे केवल जल्दबाजी नहीं दिखाने के लिए कहती हूं. सीनियर खिलाड़ी होने के नाते मैं उसे गेंदबाज के बारे में बताती हूं और वह खुद ही उसके अनुरूप ढल जाती है.

Related Posts